टेलीविजनमनोरंजन

कंफर्म! 6 साल बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस लौटी Disha Vakani, असित मोदी ने दी जानकार

कंफर्म! 6 साल बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस लौटी Disha Vakani, असित मोदी ने दी जानकार

तारक मेहता का उल्टा चस्मा’ एक ऐसा मज़ेदार कॉमेडी शो है जो पिछले 14 सालो से लोगो क़ो हँसाने का डोज़ पूरा कर रहा है। इस शो क़ो देख के कोई भी शक्स हसे बिना नहीं रह सकता। इस शो के एक एक किरदार ने दर्शक़ो के दिलो पर राज किया है। जेठा लाल ओर दया बेन के किरदार इस शो के सब से मुख्य किरदार है। इनकी जबरदस्त केमिस्ट्री ने सभी दर्शकों का काफी ज्यादा मनोरंजन किया हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चस्मा’ देश विदेशों में भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया।

लेकिन इस शो की मुख्य किरदार निभा चुकी दया बेन यानिकि दिशा वाकानी ने जब से इस शो को छोड़ा है। तब से इस शो की TRP काफी निचे आने लगी थी। लेकिन बार बार दया बेन का कम बैक की अटकले सुने को मिल रही थी लेकिन दया बेन के चाहने वालो के किये एक ख़ुश खबरी निकल के आ रही है। ’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स आशित मोदी ने दया बेन की वापसी को कन्फर्म किया है यानिकि पुरानी दया बेन दिशा वाकानी 6 साल बाद इस शो मे वापसी करने वाली है।

15 साल पूरे होने पर असित मोदी ने दयाबेन की वापसी पर ऐसी बात कह दी फैंस खुशी से झूम उठे. असित मोदी ने कहा- ’15 साल के इस सफर के लिए सभी को शुक्रिया. एक कलाकार जिसे हम सभी कभी नहीं भूल सकते वो हैं दयाबेन यानी कि दिशा वकानी. फैंस का खूब मनोरंजन किया है. फैंस उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं. मैं आप सभी से वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही शो में वापस लौटेंगी.’

Related Articles

Back to top button