मनोरंजनवेबसीरिज़

Collage Romance Season 4 Release: Sony LIV पर रिलीज हुए कॉलेज रोमांस सीजन 4 के सारे एपिसोड

अगर आप भी कॉलेज की कहानियों के प्रेमी तो आपके लिए कॉलेज रोमांस का चौथा सीजन एक बार फिर से वापस आ गया है। हालांकि यह अंतिम सीजन के ट्रेलर के साथ उसी के बारे में एक घोषणा हाल ही में निर्माताओं द्वारा की गई है इससे पहले तीनों सीजन काफी सफल रहे फैंस बेसब्री से चौथे सीजन का इंतजार कर रहे थे।

कॉलेज रोमांस का चौथा सीजन देख सकते हैं सोनी लिव पर

अगर आप भी कॉलेज की कहानियों को लेकर नेता भी ज्यादा उत्साहित आपके लिए कॉलेज रोमांस सीजन 4 एक बार फिर से आपके सामने आ गया हालांकि इस का ट्रेलर मैं निर्माताओं द्वारा शेयर किया गया है। फिलहाल इसकी प्रशासन कॉलेज रोमांस सीजन 4 को आप सुनेली पर आसानी से देख सकते हैं इसके बारे में आधिकारिक विवरण OTT प्लेटफॉर्म के सोशल मीडिया हैंडल पर आसानी से प्राप्त हो जाएगी यह वह सब कुछ उपलब्ध है जो आपको कॉलेज रोमांस के बारे में और हर एक कहानियों को याद दिलाएगा।

यह कहानी सिर्फ एक मंच के तौर पर प्रस्तुत की जा रही है जिसका निर्देशक और लेखक आशुतोष चतुर्वेदी और पंकज मावची के माध्यम से किया हुआ। और इसके अलावा श्रृंखला निर्माण वायरल फीवर TVF के मुताबिक अरुणाभ कुमार द्वारा किया गया है,

कॉलेज रोमांस सीजन 4 में अपूर्व अरोड़ा गंगन अरोड़ा के शव साधना श्रेया मेहता पूर्व मेघवाल मनजोत सिंह एकलव्य कश्यप जानवी रावत सहित तमाम कलाकार अपना अभिनय किया है। एवं इसके साथ ही आकर्षक जोशी के रचनात्मक निर्देश के साथ कॉलेज सीजन के रिश्तो को दर्शाती है योगा केंद्र कॉलेज के छात्रों के एक समूह के जीवन के इर्द-गिर्द कहानी घूमती हुई नजर आएगी तो दोस्तों और शैक्षिक चुनौतियों से लड़ते हुए नजर आएंगे।

कॉलेज रोमांस सीजन में दर्शाया गया है इसमें रोमांस और रोमांटिक भेजो को काफी अच्छी तरह से दर्शाने की कोशिश की जा रही है जो हंसी प्यार दिल टूटने संबंधित सभी बड़ों को एकत्र करते हैं जो कॉलेज के अनुभव को दर्शाते हैं। जो एक जीवंत कॉलेज परिसर में स्थापित है निर्माताओं में सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर और ट्रिजर को शेयर किया है पागलपन और रोमांस से भरपूर यशो समीक्षा और दशकों से मिलती जुलती है प्रतिक्रियाएं मिली है जो कॉलेज के जीवन प्रति यात्रा दृष्टिकोण और सभी मित्रों को ताकत के रूप में उजागर करती हैं हास्य कलाकार और उदासीन महलों की व्यापक रूप से बताया भी करती हैं जिससे यह एक मजेदार आनंददायक पल के रूप में भी दिखती है।

Related Articles

Back to top button