क्राइम

Karnatka News: शक की वजह से प्रेमी ने प्रेम प्रेमिका की की हत्या, 6 वर्ष से चल रहा था दोनों का अफेयर

Karnatak News : कर्नाटक के बेंगलुरु में प्रेमी की ओर से अपनी प्रेमिका की हत्या का मामला देखने को मिला है यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया जानते हैं पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को जन्मदिन मनाया और फिर बाद में उसका गला रेत कर मर्डर कर दिया। आरोपी को यह शक था कि कहीं उसकी महिला प्रेमिका किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग कर रही है जिसकी वजह से उसे रेत कर मार दिया।

6 वर्ष से है अफेयर
पुलिस ने प्रशांत को आरोपी के रूप में हिरासत में ले लिया है वही जिसकी पहचान नव्या के प्रेमी के रूप में हुई है नव्या जो राज्य पुलिस विभाग के आंतरिक सुरक्षा विभाग में क्लर्क के पद पर काम करते हैं और प्रशांत कनकपुरा में रहता था दोनों बेहद दूर के रिश्तेदार थे पुलिस के अनुसार में और प्रशांत का रिश्ता करीब 6 वर्ष पुराना था।

जन्मदिन के दिन की हत्या
प्रशांत ने बीते दिन शुक्रवार की रात अपनी प्रेमिका नव्या का जन्मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया इसलिए उसने अपने घर पर बुलाया कि उसका जन्मदिन मनाएगा। वही नव्या जब घर आई तो घर पूरी तरह सजा हुआ था प्रशांत ने नव्या का केक काटा और उसके बाद उसका गला। इतना को अंजाम देने के बाद प्रशांत वहां से फरार हो गया वहीं जब नव्या घर पर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने इसकी शिकायत थाने में की पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल कर नव्या का शव प्रशांत के घर से बरामद किया।

शक के वजह से की हत्या
यह बेहद गंभीर मामला है जिसमें पुलिस की ओर से परेशान की गिरफ्तारी की गई है प्रशांत ने कहा कि वह नव्या के साथ काफी परेशान हो चुका था उसे ऐसा लग रहा था कि नव्या का किसी और लड़के के साथ अफेयर चल रहा है इसी बीच उनके संबंध भी खराब हो गए इसी को देखते हुए आरोपी ने शक के कारण अपनी प्रेमिका नव्या को मौत के घाट उतार दिया जो कि एक गंभीर आपराधिक मामला है।

Related Articles

Back to top button