मनोरंजन

87 साल के Dharmendra ने 72 साल की Shabana Azmi संग किया लिप लॉक, फैंस शॉक

Dharmendra and Shabana Azmi Lip Lock: बीते शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज हुई है, इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, वही फिल्म को क्रिटिक्स के भी मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं, यही वजह है कि फिल्म ने पहले ही दिन डबल डिजिट का आंकड़ा पार करते हुए इंडियन बॉक्स ऑफिस से 11.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है।


फिल्म में आलिया रणबीर के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र एक्ट्रेस जया बच्चन और शबाना आजमी भी सपोर्टिंग स्टार के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में 72 साल की सवाना आदमी और 87 साल के धर्मेंद्र का एक किस सीन है, जो काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है, अब इसको लेकर अभिनेता धर्मेंद्र ने भी एक ट्वीट किया है। एक न्यूज़ आर्टिकल के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने ट्यूट में लिखा कि- दोस्तों प्लीज रॉकी एंड रानी फिल्म को जरूर देखें और बताएं कि आपके धरम ने इस उम्र में अपने रोल को कैसा निभाया है’। बता दे धर्मेंद्र ने जिस आर्टिकल को शेयर किया है उसमें रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी फिल्म में उनके किसिंग सीन का जिक्र किया गया है।




जानकारी के लिए आपको बता दें कि रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी एक फैमिली, ड्रामा फिल्म है, जिसे करण जौहर ने निर्देशित किया है। यह फ़िल्म 160 करोड रुपए के बजट से तैयार की गई है। हालांकि ये फिल्म कितना पैसा कमा पाती है ये तो आने वाले वक्त नहीं पता चल पाएगा, लेकिन लोगों और क्रिटिक्स के रिव्यु देखने के बाद लग रहा है कि ये फिल्म सुपरहिट होने वाली है।

Related Articles

Back to top button