ऑटोमोबाइलबिजनेस

Poise Grace Electric Scooter: 140 Km रेंज वाली नई इलेक्ट्रिक स्कूटर हुई लांच, मिनट में होगी चर्चा और कीमत भी कम

Poise Grace Electric Scooter: भारत में दिनों दिन नए नए इलेक्ट्रिक स्कूटर आ रहे है और हर दूसरे हफ्ते या कहे हर 4 से 5 दिन में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होती है। हालही में एक और अच्छी खासी इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में लॉन्च कर दिया है। पिछले कुछ दिनों में लोगों के बीच में इलेक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज भी काफी अधिक बड़ा हुआ है। Poise Grace Electric Scooter को अब भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इस स्कूटर की कीमत भी काफी कम है और फीचर्स भी अच्छे और ब्रांडेड है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे है तो चलिए आपको इस बाइक के फीचर्स से रूबरू करवा देते है।

Poise Grace Electric Scooter को कंपनी ने दो वेरियंटा में लॉन्च किया है, इसमें आपको 800 वॉट का मोटर मिल जाता है और 42 aH की बैटरी मिल जाती है, जो की आपको अच्छा खासा बैटरी बैकअप देती है, आप अगर इसको एक बार चार्ज करते है तो आप 4 से 5 घंटे केडी लिए फ्री रहेंगे। वही आपको 140 KM तक की रेंज मिल जाती है और 50KM प्रति घंटे की टॉप स्पीड आपको मिल जाएंगी। ये स्कूटर 120 मिनट में आधी चार्ज हो जाएंगी

इस EV स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत शुरुआत में 87,542 रुपए है और ऑन रोड आपको 90 हजार तक में मिल जाएंगी। अगर आप EMI में लेते है तो आपको 50 हजार से km ka डाउनपेयम्ट ऑप्शन मिल जाता है।

Related Articles

Back to top button