अन्य खेलखेल

फुटबॉल खिलाड़ी करने लगे मारपिट, जान लेने पर उतारू हो गए भारत-नेपाल के खिलाड़ी, देखिए वायरल VIDEO

IND vs NEP: भारत और नेपाल की टीम बीते दिन आमने सामने थी। दोनों टीमें सैफ चैंपियनशिप के लिए इस मैच में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर थी। वहीं एकतरफा मैच में भारत ने नेपाल को 2-0 के अंतर से हराकर मैच को अपने नाम कर लिया। मैच में भारत के लिए सुनील क्षेत्री और नाओरेम महेश सिंह ने गोल किए। जिसमें सुनील ने 61वें मिनट में टीम को एक गोल कर शुरुआत दी। बता दें कि सुनील का ये गोल टूर्नामेंट में चौथा गोल था। बीते दिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उन्होंने तीन गोल किए थे। बता दें कि इस जीत के साथ भारत सेमिफाइनल में पहुंच गया है। बता दें कि शुरुआती मुकाबले में पाकिस्तान को 4-0 से हराया था। इता ही नहीं उधर पाकिस्तान को कुवैत के हाथों करारी हार का स्वाद चखना पड़ा।

सेमीफाइनल में भारत की हुई एंट्री

भारतीय टीम सैफ चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। बीते दिन भारत और नेपाल (IND vs NEP) के बीच टूर्नामेंट का मैच हुआ। वहीं मैच में हाई वोल्टेज ड्रामा देखा गया। तो वहीं मैच में भारत ने नेपाल को 2-0 से हराकर टूर्नामेंट में आगे बढ़ गया है। भारतीय कप्तान सुनिल छेत्री ने एक गोल दागे। वहीं टीम के लिए दूसरा गोल नाओरेम महेश सिंह ने दागा। बता दें कि भारत इस मैच में जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई है। तो दूसरी तरफ इस ग्रुप से कुवैत की टीम पहले ही अंतिम-4 में जगह बना चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और कुवैत की टीम 27 जून को एक-दूसरे के खिलाफ खेलती नजर आएंगी।

मैच में हो गया हाई वोल्टेज ड्रामा

बीते दिन भारत-नेपाल मैच में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दोनों टीमों में बीते दिन जमकर बवाल हो गया। इतना ही नहीं दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मैदान को अखाड़ा बना दिया। खिलाड़ी भिड़ते दिखे। ड्रामा इतना बढ़ गया कि खिलाड़ी हाथापाई करने को उतारु हो गए थे। वहीं अंपायरों को बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा। वहीं एक समय देखा गया कि भारतीय टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री भी खिलाड़ियों को समझा रहे थे। वहीं अब इस हाथापाई और हाई वोल्टेड ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button