बॉलीवुडमनोरंजन

Kiara Advani ने दी Good News! प्रेग्नेंसी को लेकर खोला राज, खुशी से झूम उठा पूरा परिवार और फैंस

Kiara Advani ने दी Good News! प्रेग्नेंसी को लेकर खोला राज, खुशी से झूम उठा पूरा परिवार और फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी के कुछ ही महिने हुऐ है। दोनों अपने काम मे काफ़ी व्यस्त रहते है। शादी के बाद दोनों हनीमून पर भी नहीं गए थे। काफ़ी व्यस्त होने के बावजूद दोनों एक दूसरे के लिए टाइम निकाल ही लेते है। हाल ही मे वेकशन पर गए है। वैसे बता दे कियारा की शादी भले ही अभी हुईं हो। लेकिन इस क्यूट एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की प्लानिंग शादी से पहले ही करली थी और कियारा प्रग्नेंट क्यों होना चाहती है। यह बात जानकर उनके पति सिद्धार्थ खुद हैरान रह जाएंगे

कियारा इस वजह से होना चाहती है प्रेग्नेंट

दरसल कियारा आडवाणी उनकी फ़िल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन के दौरान कहा था के ‘मै प्रेग्नेंट इस लिए होना चाहती हु ताकि फिर मे वह सब खा सकूँ जो मे खाना चाहती हु। जब कियारा को पूछा गया था के क्या वह ट्विन्स बच्चे चाहती है। तब कियारा ने बताया वह एक बेटा और एक बेटी चाहती है। लेकिन बस वह स्वस्थ होने चाहिए। सिद और कियारा ने इसी साल फरवरी मे धूमधाम से शादी की थी। दोनों एक दूसरे को काफ़ी समय से डेट कर रहे थे। लेकिन उन्होने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर वात नहीं की थी।

कियाना और सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्मे

कियारा की हाल ही रिलीज़ हुईं फ़िल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ को अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है. फ़िल्म मे कियारा के एक्टिंग की काफ़ी तारीफ हो रही है। इस फ़िल्म मे वह कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल मै है। इसके अलावा कियार साउथ की फ़िल्म गेम चेंजर मे नज़र आने वाली है। इस फ़िल्म मे वह राम चरण के साथ मुख्य किरदार मे देखा जा सकता है। वही सिद्धांर्थ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक्शन फ़िल्म ’योद्धा’ मे नज़र आने वाले है। इस फ़िल्म मे उनके साथ दिशा पटनी ओर राशि खन्ना लीड रोल मे नजर आने वाले है।

Related Articles

Back to top button