क्रिकेटखेल

Virat Kohli भावुक पोस्ट शेयर कर सन्यास का किया इशारा! फैंस हुए निराश, वायरल हुई विराट की पोस्ट

सोशल मीडिया दौर के कारण आजकल क्रिकेटर सुर्खियों में ज्यादा नजर आते हैं। वहीं लोगों का कहना है कि विराट कोहली क्रिकेट ग्राउंड से ज्यादा इंस्टाग्राम स्टोरी लगाते हुए दिखाई देते हैं। वहीं जब से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत की हार हुई उसके बाद से लगभग सभी दिन विराट कोहली अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा कोट शेयर किया है जो बाद में खुब वायरल हुआ और मीडिया चैनलों ने उसको खुब जगह दी। बता दें कि विराट ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें वे संदेह विश्वास और अहंकार की बात लिख रहे हैं। इतना ही नहीं इस रहस्यमयी पोस्ट ने उनके फैंस को कंफ्यूज कर दिया है।

विराट के स्टोरी से फैंस हुए कंफ्यूज, जानिए वजह

इन दिनों विराट कोहली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नजर आते हैं। इतना ही नहीं वे भारत के तरफ से इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्रिटी के रुप में बड़ी हस्ती हैं। बता दें कि कोहली ने आज भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लेशन टू सेल्फ नाम से पेज को कोट करते हुए उसको शेयर किया है।

विराट कोहली द्वारा शेयर किए कोट में लिखा है कि मन संदेह में रहता है। दिल भरोसे में रहता है। कोट में आगे लिखा था कि विश्वास वह सेतु है यह अहंकार मन से मुक्ति की ओर ले जाता हैं। हालांकि इस पोस्ट और पोस्ट में संदेह, विश्वास, भरोसा और अंहकार की बात के बारे में विराट क्या संदेश देना चाह रहे हैं वो सिर्फ विराट ही बता पाएंगे।

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में विराट हुए थे फ्लॉफ

भारतीय क्रिकेटरों में वर्तमान में विराट कोहली दिग्गज प्लेयर हैं। भारत के लिए खेलते हुए विराट ने कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं। दुर्भाग्य ये है कि विराट आईसीसी ट्रॉफी जीतने में ज्यादातर नाकाम रहे हैं। ऐसा ही इस बार के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हुआ। रिपोर्ट में बताया जाता है कि नाकआउट मैचों में विराट का प्रदर्शन बहुत बेहतर नहीं रहता है। बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के पहले पारी में कोहली सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए थे। वहीं दूसरी पारी कोहली ने 49 रन बनाकर टीम को थोड़ा सहयोग किया लेकिन उसी स्कोर पर आउट हो गए।

वनडे विश्वकप में विराट कोहली पर होंगी नजरें, उम्मीद है कुछ बदलेगा

बता दें कि विराट कोहली 36 वर्ष के हैं। वहीं वे दुनिया सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। ऐसे में विराट कोहली जैसे बड़े कद का प्लेयर बिना विश्व कप जीते क्रिकेट छोड़ेगा ऐसा हो ही नहीं सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली 2011 के विश्व विजेता टीम में शामिल थे। उस वक्त विराट कोहली को रन मशीन कोहली नहीं कहा जाता था। वहीं इस वर्ष वनडे विश्व कप की मेजबानी भारत की धरती पर हो रहा है। जिसमें उम्मीद की जा रही है कि विराट अपना वेस्ट से बेस्ट खेल का प्रदर्शन करेंगे।

Related Articles

Back to top button