क्रिकेटखेल

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज ने लिया सन्यास, अब आयरलैंड टीम के लिए खेलेंगे क्रिकेट!

भारतीय टीम में बहुत समय तक टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा के अनुपस्थिति में शिखर धवन के साथ मुरली विजय ओपनिंग किया करते थे। वहीं इन दिनों मुरली विजय सुर्खियों में बने हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुरली विजय कुछ समय पहले ही भारतीय टीम से सन्यास का ऐलान कर दिया था। वहीं सन्यास के बाद मुरली विजय विदेशी देश के टीम में शामिल होन का मन बना रहे हैं।

इस देश के लिए मुरली विजय की खेलने की संभावना!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुरली विजय बहुत समय तक भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करते नजर आते थे। हाल ही में उन्होंने सन्यास का एलान कर दिया था। बता दें कि मुरली विजय आईपीएल से भी सन्यास का ऐलान कर दिया था। वहीं मीडिया रिपोर्ट में बताया जा राह है कि मुरली विजय आयरलैंड टीम के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते नजर आ सकते हैं।

आयरलैंड ने इन भारतीय क्रिकेटरों को खेलने का दे चुका है ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंबाती रायडू और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों को आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम के साथ खेलने के लिए ऑफर कर चुका है। बता दें कि सन्यास लेने के बाद मुरली विजय आयरलैंड ही नहीं बल्कि दुनिया के किसी भी देश के टी20 लीग में खेलने के लिए स्वतंत्र है।

जानिए मुरली विजय का क्रिकेट करियर

मुरली विजय ने भारतीय टीम के लिए कई बार मैच विनिंग पारी खेली है। टेस्ट करियर में मुरली विजय ने 38 की औसत के साथ 3982 रन बना चुके हैं। मुरली विजय बहुत समय तक भारतीय टीम के लिए वनडे क्रिकेट भी खेल चुके हैं। जिमसें मुरली विजय ने 17 वनडे मुकाबले और 9 टी 20 मैचों में भी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते नजर आए हैं।

Related Articles

Back to top button