क्राइमलोकसभा चुनाव 2024सतना

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के फर्जी अफसर सहित तीन गिरप्तार

सतना। महिला पटवारी को कानूनी धौंस दिखाकर ठगी करने वालें गिरोह को सतना जिले के रामनगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए गिरोह में एक दिल्ली क्राइम ब्रांच का अपने को पुलिस अफसर बता रहा था। तो वही दूसरा अपने को पत्रकार बता कर धौंस दिखाते हुए महिला को धमका रहा था। महिला पटवारी राजकुमारी पटेल की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पटवारी को मोबाईल पर भेजे थें मैसेज
महिला पटवारी राजकुमारी पटेल ने पुलिस को बताया कि उकसे व्हाट्सअप पर अंजान नंबर से मैसेज भेज कर उसके कामकाज पर सवाल खड़े किए। खुद को पत्रकार बताते हुए उसे डरा धम्का कर कंहा गया कि वह नियम विरुद्ध काम कर रही है जिसकी शिकायत पर जांच करने क्राइम ब्रांच के अफसर आए है। अगर उसने उनकी बात नही मानी तो अब उसे जेल भेज दिया जाएगा।

पटवारी को ऐसे हुआ संदेह
दरअसल मैसेज भेजने वाले ने अपने व्हाट्सअप की डीपी में पुलिस की वर्दी में और डीएम की गाड़ी के साथ अपनी फोटो लगा रखी थीं। पटवारी को संदेह हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में सामने आया कि यह फर्जी गिरोह है जो कि ब्लैकमेलिंग कर रहे हैं।

ये है आरोपी
सतना पुलिस के मुताबिक अनिल चौधरी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच का अफसर बना था जबकि सुभाष सिंह खुद को पत्रकार बता रहा था, जबकि उनका एक अन्य साथी गैबीनाथ पटेल भी किसान मोर्चा से सम्बंधित है। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास पुलिस की वर्दी,पुलिस और पत्रकार के आईकार्ड,सील फोटो जब्त कर आईपीसी की धारा 420,371,396,66क् आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button