ऑटोमोबाइलबिजनेस

Hero Karizma XMR ने पहली ही नजर में Bajaj और KTM को दी मात, 200cc का इंजन 51 kmpl माइलेज

Hero Karizma XMR Mileage Engine Features Price and More Details: हीरो मोटोकॉर्प ने इंडियन मोटरसाइकिल सेगमेंट में अपना नया प्रोडक्ट 200 सीसी स्पोर्ट-टूरर हीरो करिज्मा एक्सएमआर को लॉन्च किया है। New Hero Karizma XMR अपनी कंपनी की अब तक का सबसे प्रीमियम और महंगी बाइक है जिसका सीधा मुकाबला जिक्सर 250, आर15 और बजाज पल्सर आरएस200 जैसे सेगमेंट लीडर्स के साथ होता है। इस आर्टिकल में आप जानेंगे कि नई करिज्मा का प्रदर्शन इन सेगमेंट लीडर्स के सामने कैसा है।


हीरो की इस नई करिज्मा एक्सएमआर का दाम 1.73 लाख रुपए है। इसमें आपको चारो तरफ एलईडी लाइट के साथ फुल फेयरिंग, स्लाइड स्लांग एडजस्ट, क्लिप ऑन बार और तो और 17 इंच के एलॉय व्हील, दोनो और ड्यूल डिस्क ब्रेक दिए गए है। चैनल एबीएस के साथ रियर में अपको मोनो शॉक और नेविगेशन के साथ एक एलसीडी डैशबोर्ड दिया गया है।

नई Karizma XMR में 210cc का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 25 bhp की पावर और 20.4Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वही इसके इंजन को स्लिप और एसिस्ट क्लच के साथ 6 स्पीड गियर बॉक्स को भी एड किया गया है। जिसकी मदद से करिज्मा XMR को 3.8 सेकंड में 0 से 60 किमी प्रति घंटे की रफतार पकड़ लेता है।

सुजुकी गिक्सर 250 पिछले कुछ समय से बिक्री पर है और यह लार्जर लीटर-क्लास मोटरसाइकिलों से इंस्पिरेशन लेती है। Gixxer 250 में फुल फेयरिंग, टेलिस्कोपिक फोर्क्स, रियर में एक मोनोशॉक, डुअल-चैनल ABS के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील और फोन कनेक्टिविटी और नेविगेशन के साथ एक LCD डैश भी मिलता है।


सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 में 249cc का सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन है जो 26 bhp की पावर और 22 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। Karizma की जैसी ही Gixxer में भी कस्टमर को फुल LED लाइटिंग देखने mk मिल जाती है।

Related Articles

Back to top button