अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2024 CSK Captain: आईपीएल 2024 नहीं खेलेंगे MS Dhoni ? जानिए कौन होगा टीम का नया कप्तान

IPL 2023: सीएसके ने आईपीएल 2023 में गुजरात के खिलाफ मैच जीतकर 5वीं बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर ली है। लेकिन इस सीजन आईपीएल में धोनी के रिटायरमेंट को लेकर खुब चर्चा हो रही थी। वहीं धोनी के चाहने वाले सोच रहे हैं कि अगले सीजन वे खेलेंगे या नहीं। अगले सीजन में खेलने को लेकर धोनी ने संकेत दिया है। आईए जानते हैं-

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 में धोनी खेलेंगे या नहीं इसको लेकर धोनी ने कोई भी आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है। हालांकि धोनी ने यह संकेत जरुर दिया है कि वे अगले सीजन खेलेंगे या फिर आईपीएल को अलविदा कह देंगे!

अपने सन्यास को लेकर धोनी ने कहा, जानिए

अगले सीजन में खेलने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने बड़ा संकेत दिया है। आपको बता दें कि गुजरात के खिलाफ IPL 2023 के क्वालीफायर 1 मैच के बाद बातचीत में धोनी ने अपने खेलने को लेकर बात कहा था। दरअसल धोनी कहा था कि “मुझे नहीं पता मेरे पास फैसला करने के लिए 8-9 महीने है। आगे एमएसडी कहते हैं कि मेरे पास इस पर डिसीजन लेने के लिए काफी समय है। उन्होंने यह साफ कर दिया कि वे सीएसके में रहेंगे। हालांकि उन्होंने रिटायरमेंट को लेकर कुछ भी आधिकारिक बात नहीं कहा है।

कैप्टन कूल ने लखनऊ से मैच के बाद कही थी बड़ी बात

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में इकाना स्टेडियम में लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले सीएसके कप्तान धोनी ने अपने आईपीएल करियर को लंबा करने का इशारा किया था। फिर भी अगर महेंद्र सिंह धोनी सन्यास ले लेते हैं तो चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान के रूप में हम रविन्द्र जडेजा दिख सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले सीजन में एम धोनी की जगह उन्होंने चेन्नई के लिए कुछ मैचों में कप्तानी की थी।

Related Articles

Back to top button