खेल

World Cup: IPL 2023 के खत्म होने के बाद वर्ल्ड कप टीम का किया गया ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली है खास जगह

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करते हुए उसी की बदौलत टीम ने अपने नाम किताब किया चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइम्स को खिताबी मैच में 5 विकेट से हराकर आईपीएल में पांचवी बार ट्रॉफी अपने नाम की इसके बाद ही एक क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड कप के क्वालीफायर मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है।

क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड कप के लिए किया टीम का ऐलान

क्रिकेट के नामीबिया ने 14 सदस्य टीम की घोषणा कर दी गई है। हालांकि जुलाई में अंडर-19 पुरुष क्षेत्रीय विश्व कप क्वालीफायर में देश का प्रतिनिधित्व करेगी शिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक नामीबिया टीम का मुकाबला नाइजीरिया सिएरा लियोन, केन्या, युगांडा एवं मेजबान देश तानिया से होना है। क्रिकेट नामीबिया के मुताबिक चयनकर्ताओं द्वारा परीक्षण निगरानी और ट्रेनिंग के बाद टीम का चयन होगा।

जुलाई खेले जाएंगे क्वालीफायर मुकाबले

2024 में श्रीलंका में अंडर-19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप मैं 16 टीमें हिस्सा लेंगी अफ्रीका क्षेत्रीय क्वालीफायर में भाग लेने वाली में 11 पूर्व सदस्य टीमों के साथ विश्व कप में एक स्थान के लिए प्रस्ताव कर रही है। हालांकि इस आयोजन के लिए स्वचालित स्वरूप से क्वालीफाई कर चुकी है। हालांकि क्वालीफायर मुकाबले तंजानिया में 21 से 31 जुलाई तक खेला जाना है

Related Articles

Back to top button