अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

‘आईपीएल 2023 का फाइनल मैच पहले से ही है फिक्स’ लीक हुई मैदान की तस्वीर फैंस हुए निराश

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला गुजरात और चेन्नई के बीच रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें कि धोनी की टीम मैच जीत कर आईपीएल का पांचवा खिताब अपने नाम करना चाहेगी तो वहीं गुजरात इस मैच को जीतकर दूसरी बार आईपीएल खिताब पाना चाहेगी। लेकिन मैच से पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तस्वीर ने फैंस और क्रिकेट के चाहने वालों के बीच खलबली मचा रखी है।



आपको बता दें कि वायरल तस्वीर स्टेडियम का है। बताया जा रहा है कि स्टेडियम में लगी बीग स्क्रीन पर रनरअप चेन्नई सुपर किंग्स लिखा हुआ है। जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। वायरल तस्वीर को लेकर एक यूजर ने लिखा आईपीएल 2023 का फाइनल फिक्स है इसमे सीएसके उपविजेता होगी। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यह कुछ ऐसा है जब फिल्म की जगह ट्रेलर स्क्रीन पर रीलिज हो जाए। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वायरल तस्वीर स्क्रीन टेस्टिंग के समय का है। लेकिन जैसे ही तस्वीर लोगों के नजर में आई फिर क्या था यह वायरल हो गई। देखिए लोगों का ट्वीट-


चेन्नई का पिछला सीजन निराशाजनक रहा, जानिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2022 का सीजन चेन्नई के लिए काफी खराब रहा। टीम ने बहुत ही बुरा प्रदर्शन किया। हालांकि टीम ने इस सीजन शानदार फॉर्म के साथ प्रदर्शन कर रही है। वहीं फाइनल में भी पहुंच चुकी है। आपको बता दें कि चेन्नई अबतक 10वीं बार फाइनल में पहुंचा है। वहीं इसमें चार बार खिताब जीतने में भी सफलता प्राप्त की है।

Related Articles

Back to top button