क्रिकेटखेल

IND VS AFG: भारतीय टीम का अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज पर भारी संकट! रोहित ब्रिगेड के पास नहीं है समय

आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 20 से 30 जून के बीच खेले जाने की तैयारी की जा रही थी। इसी बीच खबर आ रही है कि भारत-अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की आयोजन नहीं होने की संभावना बन रही है। दरअसल भारतीय टीम का आगामी महिनों में काफी व्यस्त कार्यक्रम है। इसी कारण ये कहा जा रहा है कि भारत-अफगानिस्तान वनडे सीरीजन नहीं होने की संभावना बढ़ गई है।

बता दें कि भारतीय टीम फिलहाल आईपीएल में व्यस्त हैं। तो वहीं कुछ खिलाड़ी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना हो चुकी है। बता दें कि भारत-आस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मुकाबला खेला जाना है। रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम WTC के बाद वेस्टिंडीज में पूर्ण सीरीज खेलेगी। इसके बाद भारतीय टीम का 12 जुलाई से 13 अगस्त के बीच दो टेस्ट कैरेबियाई सरजमीं पर खेलने जाएगी वहीं वह तीन वनडे और पांच टी20 मुकाबले भी खेलेगी।

खिलाड़ियों के लिए आराम भी है जरुरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई सुत्रों ने बताया कि वनडे विश्व कप 2023 जोकि अक्टूबर-नवंबर में खेला जाना है उसको लेकर खिलाड़ियों को ब्रेक देना बहुत जरुरी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मीरवाइज अशरफ इस वक्त भारत में है। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बीसीसीआई का आमंत्रण स्वीकार कर लिया है। वे आईपीएल फाइनल मुकाबला देखने भारत आए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल 2023 के फाइनल से पहले 28 मई को एसीसी की बैठक हो सकती है जिसमें दोनों बोर्ड छोटी द्विपक्षीय सीरीज के बारे में चर्चा करेंगे। फिलहाल अंतिम फैसला नहीं आया है। उम्मीद है की सीरीज का आयोजन हो जाएगा। हालांकि अंतिम समय में बदलाव हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button