मनोरंजन

Ileana D’Cruz ने फिर दिखाया बेबी बम्प, लोगों ने पूछा- शादी क्यों प्रेग्नेंट हो गई ?

Ileana D’Cruz: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डी ‘क्रूज़ जल्द ही माँ बनाने वाली है, एक्ट्रेस लगातार अपनी प्रेग्नेंसी टाइम की नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती है। बता दे की हालही में एक्ट्रेस ने अपनी एक और नई फोटो को सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस अपना बेबी बुम्प दिखती हुई नजर आ रही है। 36 साल की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डी ‘क्रूज़ अपने पहले बच्चें की माँ बनने वाली है, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है जिस वजह से उन्हें ट्रोल होना पद रहा है। बता दे की एक्ट्रेस के 9 महीने भी पूरे होने वाले है, जिससे अब ज्यादा लम्बा इंतज़ार नहीं है। जल्द ही एक्ट्रेस माँ बन सकती है, कभी भी वो अपने फैन को गुड न्यूज़ दे सकती है।


हालही में एक्ट्रेस एक फोटो शेयर की है, जिसमे वो मैरून कलर की ड्रेस पहनी है और मिरर के सामने सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है। साथ ही उनके चहरे पर साफ़ प्रेग्नेंसी गौ दिखाई दे रह है, इसके साथ ही फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा की “माय लिटिल” और एक इमोजी भी लगाई हुई है।




इसके साथ ही फोटो पर उनके फैन ने जमकर रिएक्शन दिए है, फैन ने उनसे तरह तरह के सवाल भी किये है। किसी ने लिखे किया तो किसी ने उनसे शादी को लेकर भी सवाल किये एक यूजर ने लिखा “शादी से पहले माँ बन गई ” वही एक यूजर ने पिता का नाम पूछ तो वही किसी ने इस फोटो को पसंद भी किया है।

Related Articles

Back to top button