आईपीएलखेल

GT VS CSK Fantasy 11: कल होगी गुजरात और चेन्नई के बीच भिड़ंत, यह रखें बेस्ट फेंटसी 11 टीम

गुजरात और चेन्नई के बीच कल मंगलवार(23 मई) को आईपीएल 2023 का पहला प्लेऑफ मुकाबला खेला जाएगा। वहीं गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कांटे की टक्कर देखेने को मिल सकता है। बता दें कि यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल 2023 का सीजन गुजरात के लिए कमाल का रहा है। गुजरात की टीम ने प्वाइंट्स टेबल में 18 अंको के साथ पहले स्थान पर रहा। इसी के सात सबसे पहले प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही । दूसरी तरफ एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने भी इस सीजन शानदार खेल का प्रदर्शन किया। चेन्नई की टीम ने 17 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल हुई। कल होने वाले पहेल प्लेऑफ मुकाबले में दोनों टीमों में से जो भी जीत दर्ज करेगा वह आईपीएल फाइनल मुकाबला खेलने का दावेदार हो जाएगा। तो आईए जानते हैं कल के मैच से पहले क्या हो सकती है आपकी बेस्ट फैंटसी 11 टीम-

पिच रिपोर्ट-

क्रिकेट के पिछले मुकाबलों के आंकड़े की बात करें तो चेन्नई की एम चिंदबरम स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए कारगर साबित होती है। यहां बल्लेबाजों को पिच से खुब फायदा होता है। हालांकि यहां स्पिनरो को भी फायदा मिलता है। खेल विशेषज्ञों के अनुसार इस पिच पर खुब रन बरसते हैं। कल के मैच में देखा जा सकता है कि पहले टॉस जीतकर टीम गेंदबाजी करती नजर आए।

मैच का समय

आईपीएल अपने अंतिम चरण पर है। इसी बीच कल एम चिंदबरम स्टेडियम में आईपीएल 2023 का पहला प्लेऑफ मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच होने जा रहा है। आपको बता दें कि मैच कल शाम 07:30 बजे से शुरु होगा। वहीं मैच से ठीक 30 मीनट पहले यानि 7 बजे टॉस होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल के रोमांचक मुकाबले को आप लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के भिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। वहीं जियो सिनेमा के ऐप और वेबसाइट पर आप मुफ्त में आईपीएल देख पाएंगे।

गुजरात और चेन्नई की बेस्ट फैंटसी 11 टीम

बल्लेबाज- केन विलियमसन, शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़(vc)

ऑलराउंडर- मोइन अली, ड्वेन प्रीटोरियम, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या

विकेटकीपर- डेवोन कॉनवे

गेंजबाज- अल्जारी जोसेफ, राशिद खान(कैप्टन), मोहम्मद शमी

दोनों टीमों की संभावित एकादश

गुजरात टाइटंस- डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, बेन स्टोक्स, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायडू, एमएस धोनी( कैप्टन, विकेटकीपर), सिमरजीत सिंह या तुषार देशपांडे, दीपक चाहर, मिशेल सेंटनर।

चेन्नई सुपर किंग्स- शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा/ साई सुदर्शन, मैथ्यू वेड(wk), केन विलियमसन, राहुल तेवतिया, हार्दिक पंड्या(कैपटन), राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, शिवम मावी, आर साई किशोर।

Related Articles

Back to top button