अन्य खेलखेल

WWE Result: WWE प्रतियोगिता में Roman Reigns के दुश्मनों की हुई रोमांचक जीत, मेन इवेंट में हुए खतरनाक मैच, पूर्व चैंपियन की करारी हार

WWE: रोमन रेंज के दुश्मनों की WWE में जबरदस्थ जीत हुई। दरअसल WWE ने 14 मई को लाइव इवेंट (WWE Supershow) हुआ। इवेंट में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के कई मुख्य सुपरस्टार्स ने भाग लिया। इवेंट में WWE दर्शकों को मुख्य इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और फिन बैलर (Finn Balor) के बीच स्ट्रीट फाइट प्रतियोगिता का आंनद मिला।

जानकारी के लिए बता दें कि शो में कुल 7 मुकाबले हुए, जिसमें 4 मैच चैंपियनशिप के लिए भी आयोजित किए गए। जानकारी के लिए बता दें कि यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को DQ के जरिए हार का स्वाद चखना पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार उनके लिए बियांका ब्लेयर, गुंथर और रिया रिप्ली ने अपने-अपने मैच जीतने में सफल रहे।

रोमन रेंज और उनके भाइयों की हुई कमी महसूस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार WWE शो में रोमन रेंज और उनके भाइयों की कमी महसूस हुई। इसी में उनके सबसे बड़े दुश्मन केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने जबरदस्त जीत हासिल किया। साथ ही अपने लय को जारी रखने में सफल हुए। प्राप्त जानकारी के अनुसार द ब्लडलाइन के अलावा सैथ रॉलिंस, कैरियन क्रॉस, बैकी लिंच, बेली समेत प्रसिद्ध सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में किसी मैच में भाग नहीं लिया।

WWE Live Event के सभी मैचों के परिणाम इस प्रकार हैं:

– Raw महिला चैंपियनशिप के सिंगल्स मैच में बियांका ब्लेयर ने ओस्का को हराकर अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर सफलता प्राप्त की।

– वहीं IC चैंपियनशिप के लिए गुंथर और जॉनी गार्गानो के बीच भिड़ंत हई। जानकारी के लिए बता दें कि इम्पीरियम के मेंबर ने मुकाबला जीता और अपने चैंपियनशिप को रिटेन करने में सफल रहे।

– इवेंट में US चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी और एजे स्टाइल्स के बीच प्रतियोगिता हुआ, यह मुकाबला DQ के माध्यम से खत्म हुआ। बता दें कि थ्योरी ने स्टाइल्स पर लो-ब्लो लगाने की कोशिश की। यही कारण से रेफरी ने एजे स्टाइल्स को विजेता करार दे दिया। फिर भी ऑस्टिन ने टाइटल रिटेन करने में सफल हुए।

– जानकारी के लिए बता दें कि केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन की टीम ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (मोंटेज़ फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस) और इम्पीरियम (लुडविग काइजर और जियोवानी विंची) को हराया और WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन करने में सफल रहे। रिपोर्ट के अनुसार Roman Reigns के मौजूदा दुश्मनों ने एक बार फिर जबरदस्त जीत हासिल करने में सफल रही।

– प्रतियोगिता में ओमोस ने सिंगल मैच में डॉल्फ ज़िगलर को हार का स्वाद चखाया।

– महिला प्रतियोगित में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मुकाबले में रिया रिप्ली ने टेगन नॉक्स को हरा दिया इसी के साथ अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

– वहीं प्रतियोगिता में कोडी रोड्स और फिन बैलर के बीच मुख्य(मेन) इवेंट में स्ट्रीट फाइट हुआ। फाइट में रोड्स के विरुद्ध इस खतरनाक मुकाबले में पूर्व चैंपियन को हार का सामना करन पड़ा।

Related Articles

Back to top button