क्राइमबड़ी खबरभोपालमध्य प्रदेशरीवा

Rewa में ब्राह्मण युवक की हत्या पर बीजेपी की खामोशी : चिन्हित अरोपियो की नही हुई गिरप्तारी, नहीं चला बुल्डोजर

रीवा। अमहिया थानांतर्गत द्वारिका नगर में युवक साहिल मिश्रा की सोमवार की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपने जवान बेटे की हत्या के मामले पुलिस की असंवेदनशीलता देख न्याय दिलाने पिता मंगलवार को संजय गांधी चिकित्सालय में बोतल में पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने की कोशिस की वहां खड़ी पुलिस तमाशबीन देखती रही। परिजन पुत्र शोक से व्याकुल पिता को बोतल छीन कर उसका ढाड़स बढ़ाते रहें है। इस तरह संजय गांधी चिकित्सालय में तीन घंटे से अधिक हंगामा होता है इस दौरान पूरा यातायात बाधित रहा। पोस्टमार्टम उपरांत शव लेकर परिजन चले गए है लेकिन उन्होंने कहा है कि जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाते है वह अंतिम संस्कार नहीं करेंगें।

परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात साहिल मिश्रा अपने दोस्त सत्यम सिंह परिहार के साथ गया था। इसके बाद वह अन्य साथियों के साथ चौपाटी में पार्टी कर सत्यम कर घर चला गया। जहां किसी बाद को लेकर विवाद हो गया है। इसमें सत्यम सिंह ने साहिल के पेट पर पिस्टल से सटा कर गोली मार दी। इसके बाद आरोपियों ने उसे रीवा हॉस्पिटल ले गए जहां अस्पताल के प्रबंधन ने इलाज करने से मना कर दिया और इसके बाद आरोपियों ने उसे संजय गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से आरोपी साहिल को गंभीर हालत में छोड़कर भाग खड़े हुए। वहीं अस्पताल में आरोपियों को पुलिस चौकी तैनात अमला नहीं पकड़ सका। इसके बाद आरोपी पुलिस की निश्यक्रियता का लाभ उठाते हुए भागने गए। घटना के दूसरे दिन परिजन अपने मृतक बेटे को न्याय दिलाने भटकते रहे

परिजन बोले आरोपीयो के गिराये घर

सीधी पेशाब कांड में पुलिस व प्रशासन ने जिस तरह सक्रियता दिखा कर आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की है उसी तरह हत्या जैसे मामले में शामिल आरोपियों के घर गिराने की मांग कर रहे हैं। परिजनों ने कहा कि पेशाब कांड से बड़े इस मामले में भी प्रशासन को इस तरह की कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button