मनोरंजन

Kajol की फिल्में नहीं देखते है उनके बच्चें, वजह आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, अभी हाल ही में इन्होंने वेब सीरीज में डेब्यू किया है, जिसकी वजह से यह काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में रिलीज हुई काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, लेकिन इस सीरीज में इन्होंने कुछ ऐसे सीन दिए हैं जिसकी वजह से यह काफी ट्रोल की जा रही हैं।


बता दे ‘द ट्रायल’ एक कोर्टरूम ड्रामा सीरीज है, जिसमें काजोल देवगन के साथ जीशू सेनगुप्ता, अली खान और आमिर अली जैसे को-स्टार नज़र आ आए, इस सीरी़ज में उन्होंने अपने दोनों को-स्टार के साथ लिपलॉक किस किए, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया, इस सीन को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की इस हरकत की खूब आलोचना कर रहे हैं, लोगों कहना है कि इन्हें इस उम्र में ऐसे काम नहीं करने चाहिए, एक्ट्रेस को इस उम्र में ऐसे कंटेंट को साइन करने की कोई जरूरत नहीं है।


क्यों नहीं देखते काजोल के बच्चे उनकी फिल्म

काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके बच्चे उनकी फिल्में देखना क्यों पसंद नहीं करते हैं। क्योकि वो मुझे रोता नही देख सकते है। अगर में फिल्मों में रोती हूं तो मेरे बच्चें भी मुझे देखकर रोते है। इसलिए वो मेरी फिल्मों को नही देखते है। खैर, काजोल के फैन इनकी सीरीज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, बता दें इस कोर्टरूम, ड्रामा वेब सीरीज द ट्रायल का 14 जुलाई को पहला सीजन रिलीज किया गया है जिसमें 8 एपिसोड हैं, वेब सीरीज लोगो के दिल में जगह बनाने मे कामियाब रही और अब लोग इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। बता दे ये सीरी़ज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई है। इससे पहले एक्ट्रेस काजोल नेटफ्लिक्स की वेब सीरी़ज ‘लस्ट स्टोरी सीजन 2’ में नज़र आई थी।

Related Articles

Back to top button