आईपीएलखेल

Lionel Messi: अब सऊदी लीग में खेलेंगी मेसी! सैकड़ों करोड़ का ऑफर मिला, मेसी डील लगभग पूरी

फुटबॉल स्टार खिलाडी लियोनेल मेसी के बीना अधुरा है। हाल ही में अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी मेसी को लेकर खबरें आ रही है। बताया जा रहा है कि लियोनेल मेसी अब साऊदी अरब लीग में खेलते नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार मेसी ने सऊदी लीग में खेलने वाले एक क्लब के साथ डील किया है। खबर है कि यह डील लगभग हो गई है, हालांकि कुछ छोटी बातों पर अभी भी होना बाकी है। लियोनेल मेसी को इस लीग में भारी भरकम रकम मिलने वाली है।

इससे पहले भी आ चुकी है ये खबर

यह पहली बार नहीं है जब मेसी के सऊदी लीग में खेलने को लेखर खबरें आई हैं। इससे पहले भी सऊदी लीग के क्लब अल हिलाल के ले खेलने को लेकर रिपोर्ट सामने आई है। हालांकि इसके मेसी के सऊदी लीग में खेलने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

हाल फिलहाल में जारी हुए मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि मेसी का सऊदी लीग के साथ डील हो चुका है। वहीं वे अगले सत्र से सऊदी अरब लीग में खेलते दिखेंगे। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि यह डील बहुत बड़ा डील है। यह भी बताया जा रहा है कि डील पर कुछ चीजों पर फैसला होना बाकी है।

जानकारी के लिए बता दें कि पेरिस सेंट जर्मन के साथ मेसी का डील 30 जून तक का ही है।

पीएससी से बाहर किए गए थे मेसी

बता दें कि पीएसजी टीम का लोरिएंट खिलाफ 30 अप्रैल के मैच में पीएसजी की टीम 1-3 के अंतर हार हुई थी। जिसके बाद टीम के सभी खिलाड़ीयों का ट्रेनिंग कनरा जरुरी बात थी। लेकिन अगर टीम जीत जाती तो खिलाड़ियों को दो दिनों की छुट्टी दी जाती। छुट्टी नहीं देने के बावजूद लियोनेल मेसी अपने परिवार के साथ बिना छुट्टी के सऊदी अरब गए थे। इसी के परिणामस्वरुप पीएसजी ने मेसी को दो सप्ताह के लिए निलंबित कर टीम से बाहर कर दिया था। हालांकि इस घटना के बाद वीडियो जारी कर मेसी ने माफी भी मांगी थी।

Related Articles

Back to top button