बिजनेस

LPG Gas Price: सरकार का बड़ा ऐलान, अब आम जनता को महज 428 रूपए में मिलेंगे घरेलू गैस स‍िलेंडर! लिस्ट हुई जारी

LPG Gas Price: घरेलू गैस स‍िलेंडर को लेकर केंद्र सरकार ने एक बड़ा फैसला सुना दिया है, देश के सभी कार्ड धारकों को लिए सरकार ने एक बड़ी सौगात दी है. केंद् सरकार ने हालही में 200 रूपए की कटौती घरेलू गैस स‍िलेंडर में की है और अब गोवा की राज्य सरकार ने घरे लू गैस स‍िलेंडर सभी कार्ड धारकों धारकों को महज 428 रूपए में देने का फैसला किया है. बता दे की सभी लोगों के लिए ये एक बड़ी सौगात है,गोवा CM प्रमोद सावंत ने ये बड़ा ऐलान किया है और इस योजना का नाम ‘मुख्यमंत्री वित्तीय सहायता योजना’ दिया गया है.


शुरु हुई इस नई योजना के तहत अब लोगों को 275 रुपये की अधिक छूट या सब्सिडी राज्य सरकार के द्वारा दी जायेगी और आपको बता दे की 200 रूपए की हालही में केंद्र सरकार ने किया है. गोवा सरकार ने एएवाई राशन कार्ड धारकों (AAY Ration Card Holders) के लिए ये एक बड़ा फैसला सुनाया है और इससे सभी लोग बेहद खुस है.


वही अगर आपको बताये की कैसे आप महज 428 रूपए में घरेलू गैस स‍िलेंडर को पा सकते है तो इसके लिए आपको तोडा सनझना होगा, गोवा में घरेलू गैस स‍िलेंडर की कीमत केंद्र सरकार की छूट के बाद महज 917 रुपये है और 200 रुपये उज्‍ज्‍वला योजना के काटेंगे और 275 रुपये राज्य सरकार द्वारा इस तरह पूरी कटौती के बाद आप महज 428 रूपए में घरेलू गैस स‍िलेंडर को पा सकते है. अगर आप इन सभी योजना का लाभ ले रहे है तो आप लिस्ट में जरूर होंगे.

Related Articles

Back to top button