खेल

Axar Patel Batting: टॉप ऑर्डर में अक्षर पटेल की बल्लेबाजी पर बोले DC के कोच, उनके पास मैच फिनिश करने की क्षमता..

IPL 2023 : मंगलवार को आईपीएल 2023 का 44वां मुकाबला गुजरात टाइटंस(GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया। मैच में दिल्ली ने 5 रनों से गुजरात को हरा दिया। हालांकि दिल्ली पहले ही आईपीएल 2023 से बाहर हो चुकी है। बता दें कि दिल्ली प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे पायदान पर है। वहीं इस टीम के मध्यक्रम की बल्लेबाजी संघर्ष करती नजर आ रही है। वहीं बल्लेबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) को लेकर भी चर्चा जोर पर है कि उनको टॉप ऑर्डर पर बल्लेबाजी क्यों नहीं कराया जाता। जबकि अक्षर पटेल की बल्लेबाजी पिछले कुछ समय में काफी उभर कर सामने आई है।

अक्षर को टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी नहीं कराने को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे ने कहा कि अक्षर के पास मैच फिनिश करने की क्षमता है। कोच ने आगे कहा कि हमें किसी ऐसे खिलाड़ी की जरुरत है जो फिनिशर की भूमिका निभा सके। प्रवीण आमरे ने यह भी बताया कि पटेल ने इस सीजन दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा छक्के जड़े हैं। यही वजह उन्होंने बताया कि अक्षर को आखिरी में फिनिश करने के लिए रोककर रखा जाता है।

हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी लेट बैटिंग करने उतरे थे अक्षर

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली की बल्लेबाजी खास नहीं थी। तब अक्षर बल्लेबाजी करने उतरे। हालांकि वे काफी लेट आए थे। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने 14 गेंद पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 29 रन बना दिए। बता दें कि जब अक्षर आए थे तब दिल्ली मैच से काफी पिछे चल रही थी परिणाम ये हुआ की दिल्ली मैच हार गई। वहीं अक्षर को टॉप में बल्लेबाजी नहीं कराने को लेकर टीम को काफी आलोचना सहनी पड़ी।

गुजरात के खिलाफ हुए मैच में अक्षर की पारी

बता दें कि दिल्ली ने आईपीएल के 44वें मैच में गुजरात को 5 रनों से हरा दिया। इसमें अक्षर पटेल ने बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंद पर 27 रन बनाए। जिसमें उन्होंने 2 चौका और एक छक्का जड़े।

Related Articles

Back to top button