आईपीएलक्रिकेटखेल

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने फेका IPL 2023 का सबसे मेहगा ओवर, लोगों बोले- ये क्या है

आईपीएल फैंस गौर फरमाएं! दरअसल, वानखेड़े स्टेडियम के मैदान पर खेले जा रहे मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच में अर्जुन तेंदुलकर का काफी मज़ाक उड़ा. और यह बात इसलिए बोली जा रही है क्योंकि पंजाब के बल्लेबाज सैम करन और हरप्रीत भाटिया द्वारा अर्जुन की गेंदबाजी के वक्त उन दोनो ने लगातार 31 रन जड़े. कहा जा सकता है कि अर्जुन द्वारा आईपीएल 2023 का इस सीजन का संयुक्त रूप से सबसे महंगा ओवर फेंका गया है, जिस वजह से वह हंसी के पात्र बन गए हैं. आपकों बता दें कि जब अर्जुन पंजाब की पारी का 16वां ओवर फेंकने आए थी उस वक्त सैम करन स्ट्राइक पर मौजूद थे. दरअसल, जैसे अर्जुन ने ओवर की पहली गेंद फेंकी उसी वक्त करन ने जबरदस्त सिक्स जड़ा, वहीं अर्जुन ने दूसरी बॉल वाइड फेंकी. जिसके बाद करन ने एक और चौका अपने नाम किया, हालांकि, तीसरी बॉल पर इन्होंने मात्र एक रन बनाया. जिसके बाद स्ट्राइक पर आए हरप्रीत भाटिया द्वारा अर्जुन के खिलाफ खेला गया.

दरअसल, भाटिया द्वारा ओवर की चौथी गेंद ही पर चौका लगाया गया, तो पांचवीं पर गगनचुंबी छक्का अपने नाम दर्ज किया. बता दें कि इतने शानदार प्रदर्शन के बाद अर्जुन काफी शॉप में नजर आ रहे थे जिसके कारण उन्होंने ओवर की आखिरी बॉल नो बॉल फेंकी. और उस बॉल में भाटिया ने बाउंड्री लाइन पार कर दिया. हालांकि, जब ओवर की आखरी बॉल अर्जुन ने फिर से डाली तब पंजाब के बल्लेबाज द्वारा एक बार फिर और चौका जड़ा गया. इसके बाद कुल मिलाकर अर्जुन द्वारा ओवर से टोटल 31 रन बनाए गए.

जानकारी के लिए बता दे कि सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर द्वारा पंजाब किंग्स के विरुद्ध इस मैच में 3 ओवर का स्पैल डाला गया, और इसमें उन्होंने मात्र एक विकेट लिया और 48 रन गवाएं. दरअसल, अर्जुन का इस सीज़न के आईपीएल में महज तीसरा मैच था. बता दें कि इससे पूर्व अर्जुन हैदराबाद में विरुद्ध बेहतरीन प्लेयर बनकर नाम दर्ज किया था.

Related Articles

Back to top button