आईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

DC vs RR Dream 11 : ये बेस्ट ड्रीम 11 टीम! राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल ये 11 प्लेयर आपको बनाएंगे करोड़पति

आज शनिवार यानी कि डबल फाइटर जिसका पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल एवं दिल्ली कैपिटल के बीच होना है दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में खेला जाना है यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा हालांकि दिल्ली की टीम को अपने पिछले दोनों मुकाबलों में हार की शिकस्त झेलनी पड़ी है। वही राजस्थान की टीम ने पिछले मैचों में ऐसे में दोनों टीम इस मैच को अपने नाम करना चाहेंगे और वापसी करने की मंशा से मैदान पर उतरेंगी।

दिल्ली कैपिटल राजस्थान रॉयल्स कांटे की टक्कर

आज यह दोनों ही टीमें यह मुकाबला अपने अपने नाम करने की मंशा से उतरेंगे और अंक तालिका में अपना खाता खुलना चाहेंगे वही राजस्थान रॉयल की टीम भी मजबूत लय में दिख रही है राजस्थान के लिए जॉस बटलर की चोट एक मुश्किल भरा पल है वहीं इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। दोनों के बीच आईपीएल में कुल 26 बार आमने सामने भीड़ चुके हैं। जिसमें से कांटेदार मुकाबला रहा है क्योंकि दोनों एक दूसरे को तेरे 13 बार हरा चुके हैं आखिरी बार दोनों टीमों के बीच आमना सामना दिल्ली ने राजस्थान को 8 विकेट से शिकस्त दी थी।

ये पिच का हाल

3:30 बजे आज शाम के गुवाहाटी में बरसापाड़ा स्टेडियम में मुकाबला खेला जाना है। जिस पिच पर बल्लेबाजों को काफी मदद मिलेगी पिछले मैचों में यह देखा गया है कि गति इस्तेमाल करने वाले गेंदबाज इस पेज पर उनका दबदबा रहता है पहले खेलने वाली टीम 200 रनों के पार का स्कोर और रखती है।

दोनों टीमों की बेस्ट dream11

कप्तान-डेविड वॉर्नर, उपकप्तान- यशस्वी जायसवाल, विकेटकीपर-संजू सैमसन, बल्लेबाज-पृथ्वी शॉ, राइली रोसोयू, एवं सरफराज खान, ऑलराउंडर्स-जेसन होल्डर, मिचेल मार्श, गेंदबाज कुलदीप यादव, रविंद्र अश्विन, एवं ट्रेंट बोर्ड,

Related Articles

Back to top button