आईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023 : RCB को नहीं KKR को सपोर्ट करती है डेनियल, बताया शाहरुख खान मुझे पसंद है, पति एबी डिविलियर्स हैरान

AB de Viiliers Wife :बीते दिन गुरुवार को आईपीएल में आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कड़ा मुकाबला रहा। कल का मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया। वही इस सीजन में शाहरुख खान की टीम केकेआर दो बार चैंपियन भी बन चुकी है। जबकि आरसीबी ने अभी तक इस सीजन में एक भी मैच जीत नहीं सकी। वही आरसीबी की और से खेलने वाले दमदार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी अपनी टीम आरसीबी को जीतते देखना चाहती है। हाल फिलहाल में एबी डिविलियर्स को हॉल ऑफ फेम भी शामिल किया गया था। वही कल के मैच से पहले एबी डिविलियर्स और उनकी पत्नी डेनियल डिविलियर्स ने एक शो में हिस्सा लिया जिसमे दोनो ने शो के दौरान क्विक फायर राउंड में पार्ट लिया। इस खेल में दोनो से कुछ सवाल किए गए जहा दोनो को फटाफट जवाब देना था।

शो के दौरान एबी डिविलियर्स और उनकी पत्नी से पहला सवाल किया गया की आप दोनो का पसंदीदा कलाकार कोन है? इस सवाल पर दोनो ने एक साथ जवाब दिया की कोल्डप्ले। बता दे की कोल्ड प्ले एक म्यूजिक रॉक बैंड है जिसमे मुख्य कलाकार क्रिस मार्टिन हैं। इसके बाद होस्ट ने दूसरा सवाल पूछा की आप लोगो का पसंदीदा खाना क्या है? इस पर दोनो ने जवाब दिया की हमारा पसंदीदा खाना सुसी है। हालांकि जब एबी डिविलियर्स की पत्नी से उनकी पसंदीदा टीम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया।

डेनियल ने बताया की आईपीएल में उनकी पसंदीदा टीम केकेआर का नाम लिया। इसके बाद जब डेनियल ने अपने पति की तरफ देखा तो उनका चेहरा बना हुआ था। एबी डिविलियर्स की वाइफ को शाहरुख खान की टीम बेहद पसंद है। वही क्रिकेट जगत में फैंस एबी डिविलियर्स की पत्नी को और उन पर काफी प्यार लुटाते है। इन्ही की तरह हार्दिक नताशा, विराट अनुष्का, धोनी साक्षी की जोड़ी को खूब प्यार देते है। बता दे की इन सभी क्रिकेटर की पत्नियां अपने पतियों को स्टेडियम में सपोर्ट करते नजर आती है।

Related Articles

Back to top button