अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

Kuldeep Sen IPL 2023: कुलदीप सेन ने अपनी बॉलिंग से किया लसित मलिंगा को प्रसन्न, फिर भी ना मिल पाया पहले मैच में मौका

राजस्थान रॉयल आईपीएल की पिछले साल फाइनल में पहुंची थी परंतु फाइनल में गुजरात टाइटंस के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था राजस्थान रॉयल का लक्ष्य इस बार एक कदम आगे बढ़कर टूर्नामेंट में इतिहास में दूसरी बार ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाने का है।

तैयारी चल रही है कुछ नए अंदाज में

आईपीएल की 16 सीजन में पहले राजस्थान स्थित फ्रेंइचाजी ने अपनी तैयारियों को पूरा कर लिया है। उसकी एक झलक शेयर की है राजस्थान रॉयल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को कुछ टिप्स देते हुए दिखाई दे रहे हैं नेट में युवा के खिलाड़ी के प्रदर्शन आखिरकार मलिंगा को खुश कर दिया श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज यही कहते थे दिखाई दे रहे हैं कि उत्तम अति उत्तम।

राजस्थान रॉयल ने अपने पहले मुकाबले में हैदराबाद को 72 रन से हराया

IPL के चौथे सीजन में राजस्थान रॉयल ने जीत के साथ आगाज किया. हालांकि टीम ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रनों से मात दी टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, और कप्तान संजू सैमसन और शतकअर्धको के चलते 5 विकेट के नुकसान पर 203 रन स्कोर खड़ा किया। हैदराबाद की टीम 8 विकेट खोकर 131 रन ही बना पाई हैदराबाद के लिए अधिक स्कोर नाबाद 32 रन अब्दुल समद ने बनाया और वही राजस्थान के लिए चहल ने 4 विकेट चटकाए बोल्ट ने 2 विकेट अपने नाम किये।

राजस्थान रॉयल की प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडीक्कल , शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, आर अश्विन, आकाश वशिष्ठ, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल.

Related Articles

Back to top button