मनोरंजनवेबसीरिज़

Kota Factory 3 Release Date: Netflix पर कब आएगा कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 ? नोट कर ले ये डेट


Kota Factory 3 Release Date: Netflix पर कब आएगा कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 ? नोट कर ले ये डेट

इस साल ओटीटी की दुनिया मे कही वेब सीरीज़ की अगले सीजन का ऐलान हो रहा है। जिन मे से एक कोटा फैक्ट्री भी। जिस के अगले सीजन यानि की ’कोटा फैक्टरी 3’ की चर्चा इन दिनों खूब जोरो पर है। अभी तक ’कोटा फैक्टरी’ के 2 सीजन आ चुके है जिसे लोगो ने खूब पसंद किया था। अब सीजन का लंबे अरसे से लोग इंतज़ार कर रहे है। लेकिन अब इसके अगले सीजन का बड़ा अपडेट निकल आया है। जिसे लोगो का इंतज़ार अब जल्द ही ख़त्म होने वाला है।

मिली जानकारी के मुताबित ’कोटा फैक्टरी 3’ इस साल रिलीज़ हो सकती है। कोटा फैक्ट्री का आगामी सीज़न 3 किस पर केंद्रित होगा? यह एक ऐसा प्रश्न है जिसके उत्तर की बहुतों को आवश्यकता हो सकती है। यहां हमने कोटा फैक्ट्री सीज़न 3 के संक्षिप्त कथानक को कवर किया है। आगामी सीज़न कोटा में आईआईटी उम्मीदवारों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगा और विशेष रूप से जीतू भैया, वैभव, सारिका, मीना, वर्तिका, उदय, मीनल और शिवांगी पर केंद्रित होगा।

पहले कोटा फैक्टरी सीजन 3 को इस साल जुलाई मे रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब खबर है के इसे 3 दिसंबर 2023 को रिलीज़ किया जा सकता है। कोटा फैक्टरी की कहानी एजुकेशन और स्टूडेंट पर आधारित है. जीतेद्र कुमार यानि की जीतू भईया इस वेब सीरीज के मुख्य किरदार मे है। जो टीचर का किरदार निभा रहे है।

Related Articles

Back to top button