आईपीएलक्रिकेटखेल

शिखर धवन ने इंटरव्यू में बयां किया अपना दर्द, बोले जब उसने डबल सेंचुरी मारी तभी मेरा करियर खत्म हो गया था

sports News: भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर कहे जाने वाले स्टार बल्लेबाज खिलाडी शिखर धवन काफी लंबे वक्त बाद मैदान पर लौटने को एक बार फिर से तैयार है। शिखर धवन आने वाले आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हुए दिखेंगे। शिखर धवन पहली बार आईपीएल में पंजाब की ओर से कप्तानी करते हुए देखेंगे। इस बार की आईपीएल सीजन के पहले उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया की

शिखर धवन ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि इंडिया के उभरते हुए युवा बल्लेबाज शुभ्मन गिल आने वाले समय में भारतीय क्रिकेट के इतिहास में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने बताया कि अपने करियर में किसी भी टीम को लीड करना है बहुत बड़ी बात है ऐसे में मैंने भी एक टाइम पर तीन चार टीमों को लीड किया था। सभी खिलाड़ियों की लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। बीते 2 सालों में मैं एक ही फॉर्मेट में खेल रहा था। वही मेरे चाहिता बल्लेबाज शुभ्मन गिल दो फॉर्मेट में खेल रहा था और काफी बेहतर खेल रहा था ऐसे में मैं उनके लिए काफी ज्यादा खुश हूं। शुभमन गिल बहुत अच्छा खेलते हैं इसीलिए उनकी एंट्री ओडीआई में हुई है। मैं काफी खुश हूं कि इस मोड़ पर पंजाब किंग्स कॉलेज करने जा रहा हूं और इस बार की सीरीज को छोड़ दें तो सूर्या ने भी काफी अच्छा परफॉर्मेंस किया है। फास्ट बॉलिंग ट्रैक हो या फिर स्पिनिंग ट्रैक खेलना सरल नहीं होता है धवन ने बताया अगर मैं खुद सिलेक्टर होता तो अपनी जगह में शुभ्मन गिल को खेलने का मौका देता।
भाई शिखर धवन ने शुभ मंगल की तारीफ के अलावा अपने अच्छे दोस्त और टीम के कैप्टन रोहित शर्मा की भी जमकर तारीफ की है। शिखर धवन ने बताया कि जब रोहित कैप्टन बने तो उन्होंने काफी अच्छा टीम को लीड किया। रोहित ने बताया कि अगर हम अच्छा खेलते हैं तो हम वर्ल्ड कप भी खेल सकते हैं जब सुमन को सिलेक्टर्स ने बैक किया तो शुभम ने धमाकेदार परफॉर्मेंस किया था। शिखर धवन ने अपने साथ खेलने वाले स्टार क्रिकेटर ईशान किशन के दोहरे शतक पर भी बात की उन्होंने बताया कि ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ 200 रन नवादा पारी की थी। ऐसे में ईशान का 200 रन बहुत बड़ा स्कोर था तब मुझे लगा कि वह बहुत बेहतर खेलते हैं।

Related Articles

Back to top button