बॉलीवुडमनोरंजन

गिरते-गिरते बची Nora Fathei, Oops Moment का शिकार होने से बाल-बाल बची

गिरते-गिरते बची Nora Fathei, Oops Moment का शिकार होने से बाल-बाल बची

डांसिंग क्वीन से अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने लुक्स के चलते सोशल मीडिया में काफी चर्चा में बनी रहती है। नोरा के लुक्स की ओर बोल्ड अंदाज के चर्चे आइए दिन सुने को मिलते रहते है। वही उनके फोटोस और वीडियो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। नोरा की फैंस फॉलेइंग तेजी से बड़ रही है। ओर सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स भी काफी तेजी से बड़ रहे है। नोरा सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहना गलत नही होगा। उनके लुक्स के और डांस के दीवाने दुनियाभर में है।

हाल ही मे नोरा क़ो एक इवेंट पर स्पोर्ट किया गया जहां उनका ग्लैमर अवतार कैमरे मे कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। नोरा का यह बोल्ड अंदाज़ हर किसी की आँखो मे बस जाए ऐसा था। नोरा के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने धोती स्टाइल ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी जिसका ब्लाउस काफ़ी डीप नैक था। नोरा की खुबशुरती देख हर कोई उनका दीवाना बन जाता है।

नोरा का सारी वाला होट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। लेकिन वीडियो मे देखा जा सकता है के नोरा अपने आउटफिट के साथ खुद क़ो कन्फर्ट महसूस नहीं कर रही थी। नोरा ने धोती स्टाइल में साड़ी लपेटी हुई थी लेकिन अचानक उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस गिरते-गिरते बाल-बाल बच गईं। वीडियो देख लोगों ने नोरा क़ो ट्रोल करना शुरू कर दिया लोगो ने इनके वीडियो पर भद्दे कमेंट किए । इस आउटफिट मे ओप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल बाल बचीं एक्ट्रेस।

Related Articles

Back to top button