टेलीविजनमनोरंजन

Mouni Roy के फैंस को लगा बड़ा झटका, 9 दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती लोग कर रहे ठीक होने की दुआ

Mouni Roy Health Update: बॉलीवुड और टीवी की फेमस एक्ट्रेस मोनी राय लेकर एक बुरी अपडेट सामने आ रही है, मौनी रॉय के फैंस काफी जड़ा ना खुश है और परेशान भी बहुत ज्यादा है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस मोनिका है पिछले 9 दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। खैर अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि वह क्यों भर्ती थी। लेकिन मौनी ने अपनी हॉस्पिटल वाली तस्वीरों से सभी को चिंता में डाल दिया है।

दरअसल, आपको बता दें हाल ही में मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक पोस्ट की है जिसके बाद से उनके चांस काफी ज्यादा चिंतित है। मौनी रॉय ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को चिंता में डाल दिया है। बता दे की इस पोस्ट से मौनी रॉय एनआर बताया है की वो पिछले नौ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती है। मौनी ने िखा की “मैं अब ठीक हूं, पिछले 9 दिनों से मैं अस्पताल में भर्ती थीं। अपने करीबी दोस्तों और भगवान का शुक्रियादा किया है। मौनी ने आगे कहा कि यह बताते हुए मुझे खुशी हो रही है कि मैं घर वापस आ गई हूं। एक्ट्रेस ने डॉक्टर और नर्स का धन्यवाद देते हुए कहा, जिन्होंने अपना कीमती समय मेरी देखभाल में लगाया, मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजा सभी को धन्यवाद…” इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे में वो काफी उदाश दिखाई दे रही है और पति के साथ नजर आ रही है


एक्ट्रेस मोनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से की है। वही एक्ट्रेस ने इसके साथ महादेव सीरियल में काम किया था। इसके अलावा वो एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर शो नागिन में लीड एक्ट्रेस के तौर पर 2 सीजन में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार के साथ गोल्ड मूवी में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है। हालही में वो ब्रह्मास्त्र में नजर आई है।

Related Articles

Back to top button