क्रिकेटखेलमनोरंजनरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

ना Sara Ali Khan ना ही Sara Tendulkar Shubman Gill करते है Rashmika Mandanna से प्यार करेगें दोनो शादी! प्रपोज करने की कर रहे हैं तैयारी

शुभमन गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में उन्होंने रश्मिका मंदाना को प्रपोज करने का इरादा कर लिया है ऐसे में प्रपोज की खबर सुन फैंस शादी की अटकलें लगा रहे हैं. और वही शुभमन गिल ने अभी तक इस बात को लेकर चुप्पी साध रखी है।

भारत के स्टार बल्लेबाज इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी मैच सीरीज खेल रहे हैं जिनको सीरीज के तीसरे मैच से टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है इसके अलावा, गिल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है।

शुभमन गिल लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में

शुभमन गिल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ यानी की लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं इन दिनों गिल का नाम साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से जोड़ा जा रहा है इससे पहले खबर आई थी कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सारा खान को डेट कर रहे हैं।

शुभमन गिल रश्मिका मंदाना की सोशल मीडिया पर फोटोस एक इंस्टाबॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेर की गई शेयर करते हुए उस पर दावा किया गया कि रश्मिका मंदाना शुभमन गिल की पहली क्रश थीं यह भी उसमें कहा गया कि गिल ने खुद इस बात को साफ किया है शुभमन गिल इस बात का जवाब देते हुए कहा मैंने किसी मीडिया इंटरनेशन में यह बात कही हैं। जिसके बारे में मुझे खुद मालूम नहीं दिल का यह रिप्लाई सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है

रश्मिका मंदाना अभी तक कोई रिप्लाई नहीं

शुभमन गिल साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दोनों के रिश्ते को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. और इसके अलावा रश्मिका मंदाना ने अभी तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं अभी तक नहीं दी है हालांकि शुभमन गिल इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में व्यस्त चल रहे हैं। गिल ने इंदौर में पहला टेस्ट मैच खेला था वहीं अब बाद में वो सीरीज का चौथा मैच और अपना दूसरा मैच खेल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button