अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023 Free: फ्री में देखे इस साल पूरा आईपीएल सीजन, मोबाइल टीवी पर इस तरह चलेगा बिल्कुल Free

iPL बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है 31 मार्च से iPL की शुरुआत हो जाएगी पिछले सीजन मैं मोबाइल पर देखने के लिए हमें डिज्नी और स्टार बस स्टेशन लेना पड़ता पुष्टि की है कि iPL क्रिकेट मैच अपने Jio ऐप अब से देख सके सिनेमा ऐप के माध्यम से मैच लाइव देख सकेंगे इसके अलावा यहां पर आप 4Kरिजाॅल्यूशन के साथ मैच का लुफ्त उठा सकेंगे यानी कि रिलायंस Jio फ्री में हाई रिजाॅल्यूशन कंटेंट उपलब्ध करा रहा है

इस फीचर्स के साथ अब से देखा जाएगा मैच

इससे पहले हमें iPL का मैच देखने के लिए डिजनी हॉटस्टार की सदस्यता लेनी पड़ती थी. जोकि खरीदना काफी मुश्किल हो जाता था. ऐसे में Jio और एयरटेल में ऐसे प्लांस पेश किए थे जिनके साथ Disney+hotstar सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता था. पहला मैच गुजरात लायंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला जाएगा जो सिनेमा फीफा वर्ल्ड कप 2022 टेलीकास्ट भी किया था मैच को मल्टीकैम फीचर के साथ देखा जा सकता है. मल्टीपल कैमरा में स्विच करके मैच को हर एंगल से देखा जा सकता है iPL मैचों को के साथ भी ऐसा किया जाएगा।

12 भाषाओं में सुनने को मिलेगी कॉमेंट्री

Jio सिनेमा पर अलग-अलग भाषा यानी कि अब से हर कोई अपनी भाषा में मैच का आनंद उठा सकेगा आज को 12 भाषाओं में पेश किया जाएगा अंग्रेजी, तमिल, हिंदी, तेलुगू, मराठी, गुजराती, बंगाली, भोजपुरी, जैसी, तमाम भाषाओं के साथ मैच देखने को मिलेगा अगर आप मैच की भाषा बदलना चाहते हैं तो अपना केवल कमेंट्री को बदल देगा बल्कि आंकड़ों को भी आपकी भाषा में तब्दील कर देगा.

जल्द लॉन्च कर दिए जाएंगे Jio 5G प्लेंस

Jio रिलायंस की ओर से 5G सर्विस को 250 से ज्यादा भारतीय शहरों में लॉन्च कर दिया गया है परंतु अभी तक नेटवर्क में थोड़ी समस्या हो रही है लोग कॉल दो की समस्या का सामना भी कर रहे हैं. टेलीकॉम कंपनी की ओर से अभी 5G प्लान लॉन्च किए जाने एक बार जब कंपनी पूरे देश में 5G का सफलतापूर्वक रोल आउट कर देगी तो 5G योजनाओं को खुलासा ऑटोमेटिक हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button