बॉलीवुडमनोरंजन

Ranveer Singh ने भारी महफिल में अचानक Deepika Padukone को किया Lip Kiss, सब दिखें हैरान


Ranveer Singh ने भारी महफिल में अचानक Deepika Padukone को किया Lip Kiss, सब दिखें हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे आए दिन कोई न कोई इवेंट होत्ते रहते है जिस के फोटोस ओर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहते है। हाल ही मे मुंबई मे एक फ़ैशन शो का इवेंट रखा गया था। जहां बॉलीवुड के कही सेलिब्रेटी ने शिरकत की थी। इस शो मे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी मौजूद थे। सेलिब्रेटी फ़ैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने के डिज़ाइन किए ब्राइडल कॉट्युर के लिए रणवीर सिंह ओर आलिया भट्ट शो में शोस्टॉपर बने थे। इन के अलावा कही बॉलीवुड सितारों ने रैंप वॉक किया था।

लेकिन रणवीर सिंह ओर आलिया भट्ट ने इस इवेंट मे शमा बांध दिया था। हर बार की तरह इस बार भी रणवीर मस्ती करने मूड मे नज़र आये। इस इवेंट के शो स्टॉपर बने रणवीर ने शेरवानी और जैकेट पहनी वही आलिया भट्ट ने मनीष मल्होत्रा का ही डिज़ाइन किया हुआ सिल्वर रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वह लंबे दुपट्टे और मैचिंग ज्वैलरी के साथ बिल्कुल दुल्हन की तरह लग रही थीं। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ के रैंप वॉक किया था। इस इवेंट मे अपने पति का हौसला बढ़ाने दीपिका पादुकोण ओर रणवीर सिंह की मा अंजू भवनानी मौजूद थी। गौर तलब है के इन दिनों रणवीर ओर आलिया भट्ट उनकी आने वाली फ़िल्म ’रॉकी ओर रानी की प्रेम कहानी’ क़ो प्रमोट करते नज़र आ रहे है

दीपिका ने वाइट साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना था. जैसे ही रणवीर रैंप पर आए, उन्होंने मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया। वह दीपिका के पास आए और उनके गाल पर किस किया। रणवीर ने भी अपनी मां के पैर छुए और करण को भी नमस्ते किया. इस इवेंट में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी भी रणवीर से मिलकर काफी खुश हुए. आलिया ने रैंप पर सोलो वॉक भी किया और बेहद सुंदर पोज भी दिए।

Related Articles

Back to top button