बॉलीवुडमनोरंजन

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 24: सत्यप्रेम की कथा की कमाई में रोड़ा बनी ये हॉलीवुड की फिल्म, अब नहीं कर सकेंगी 100 करोड़ पार

Satyaprem ki katha:फिल्म सत्यप्रेम की कथा कुल लगभग 3 हफ्ते हो चुके हैं फिल्म में काफी मुश्किलों से 100 करोड़ का कलेक्शन किया फिल्म सिनेमाघरों में 29 जून को रिलीज हुई थी तब से तहलका मचा दी नजर आ रही थी हॉलीवुड फिल्म ने रास्ते में रोड़ा पैदा कर दिया है।

Satyaprem ki katha: कियारा आडवाणी कार्तिक आर्यन की जोड़ी सिनेमाघरों में तहलका मचा दी हुई नजर आ रही है. इनकी फिल्म सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करते हुए दिखाई दे देंगे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई अगर यह फिल्म 100 करोड़ की कमाई को पूरा कर लेती है साबित होगी फिलहाल सत्यप्रेम की कथा के रास्ते में हॉलीवुड फिल्म ने अरोड़ा उड़ा दिया है।

29 जून को हुई थी रिलीज

सिनेमाघरों में 29 जून को सत्यप्रेम की कथा ने दस्तक दी थी फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त तरीके से हुई थी और तेजी से फिल्म अपने बजट को पार किया। फिल्म नें 18 दिन के कलेक्शन के बाद फिल्म ने एक करोड़ से नीचे आ गई। अब इसकी कमाई 50 लाख से भी नीचे हो रही है हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर ने सत्यप्रेम की कथा में रोड़ा पैदा कर दिया है। फिल्म अजमेर 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है इसका प्रभाव इस फिल्म पर देखने को काफी ज्यादा मिल रहा है।

कुछ इस तरह से रही फिल्म की कमाई

अगर हम फिल्म की कमाई की बात करें फिल्म सत्य प्रेम की कथा 60 करोड़ रुपए के बजट से तैयार हुई है। ऐसे में 23 दिनों की कलेक्शन की बात करें तो फिर मैं 80 करोड़ रुपये आंकड़ा पार कर लिया है। बजट से ज्यादा कमाई की औसत को पार किया है फिल्म हिट साबित हुई है। फिल्म तीन हफ्तों के कलेक्शन की बात करें तो सलीम ने 23 दिनों में लगभग 30 लाख रुपए तक की कमाई की है फिल्म ने पहले हफ्ते में 53.21 करोड़ रुपए का कारोबार किया और दूसरे में 18.65 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और वही अगर हम तीसरे हफ्ते की बात करें तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते में 8 पॉइंट 25 करोड रुपए तक की कमाई की इसके बाद फिल्म 23 दिनों में फिल्म ने 80.41 करोड़ रुपये का कुल बिजनेस किया।

Related Articles

Back to top button