खेल

IPL 2023 SRH Captain : सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2023 के लिए अपने नए कप्तान का किया ऐलान, इस बार भी विदेशी खिलाड़ी के पास कमान

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के ऑक्शन के बाद मैचों का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। iPL 2023 का पहला मुकाबला गुजरात टाइम्स, और चेन्नई सुपर किंग, अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाए खेला जाना है वही आप सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम के नए कप्तान का भी ऐलान कर दिया है टीम प्रबंधन एक बार फिर से एक विदेशी खिलाड़ी पर भरोसा जताया है पिछली बार जहां केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया है वहीं इस बार फिर से दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ईयर कर्म को टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

सनराइजर के नए कप्तान

साउथ अफ्रीका T20 लीग में एडन मार्क्रम सनराइजर ईस्टर्न कैप के कप्तान थे. 6 टीमों के इस टूर्नामेंट में सनराइजर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था सनराइजर्स ने प्रिटोरिया कैपिटल्स को फाइनल में हराकर खिताब अपने नाम किया था साउथ अफ्रीका T20 लीग में मिली बड़ी जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद फैजान जी ने iPL 2023 के लिए एडन मारर्क्रम को कप्तान बनाए.

पिछले सीजन में सनराइज हैदराबाद प्लेयर ऑफ तक नहीं पहुंची थी

iPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन थे परंतु वह अपनी टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने में नाकामयाब रहे इसके बाद सनराइजर ने क्या इनको आई पी एल 2023 के लिए रिटर्न भी नहीं किया उसी के बाद टीम को कप्तान की तलाश थी ऑक्शन में मयंक अग्रवाल को खरीदने जाने के बाद उन्हें ही टीम की कमान सौंपी सौंपने की उम्मीद थी परंतु मारर्क्रम इसमें बाजी मारने में सफल रहे.

Related Articles

Back to top button