मनोरंजन

Kanguva Teaser Release: सूर्या के जन्मदिन पर कंगुवा की पहली झलक आई सामने, दिशा पाटनी भी है अहम भूमिका में

फिल्म मेकर्स की ओर से आज 23 जुलाई यानी अभिनेता की जन्मदिन के अवसर पर फिल्म की पहली झलक को सादा किया है। उनको तोहफा देते हुए शिव के निर्देश में बन रही है। फिल्म का ट्रेलर अभिनेता एकदम अलग किरदार में नजर आ रहे हैं जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

ट्विटर पर सूर्य ने गंगा की झलक को साझा करते हुए अलग-अलग भाषा में लिखा है कि लगभग 2 मिनट के इस वीडियो मैं जंगल की अंधेरी रात के बीच शक्तिशाली आदिवासी नेता कंगुवा दुश्मन के खिलाफ युद्ध करते हुए अपना क्रोध प्रकट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक शक्तिशाली और और योद्धा के रूप में सूर्य का लुक दान कर देने वाला है फिल्म में तहलका मचा देने वाले विजुअल के साथ पहले कभी नहीं देखा गया है एक्शन सीन से काफी भरपूर है यह फिल्म।

फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

फैंस ने कम कंगुवा का पहला लुक देखकर खूब जमकर प्रशंसा कर रहे हैं टेंस काफी उत्साहित हैं किसी को सूर्य कर लो पसंद आ रहा है तो कोई हाव-भाव की तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर एक ने लिखा….. यह रोंगटे खड़े कर देने वाली है. दूसरे ने सूर्य के आखिरी में आए क्लोज शार्ट की तारीफ करते हुए कहा मुझे उम्मीद है। कि शिव और उनकी टीम धमाकेदार वापसी करेगी हालांकि अभी तक इस टीजर को 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज की जाएगी फिल्म

स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत ही में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी अभी फिल्म की पहली झलक को 5 भाषाओं में जारी किया गया है। जिसमें से तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़, यह सभी भाषाएं शामिल है, अन्य भाषाओं में जल्द ही रिलीज किया जाएगा यह फिल्म सिनेमाघरों में 10 अलग-अलग भाषाओं में 3D में रिलीज की जाएगी जिससे दर्शकों को एक नया अनुभव मिलेगा।

Related Articles

Back to top button