क्रिकेटखेल

Sanju Samson लेने जा रहे इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास! BCCI लगातार कर रही नजरबंदाज आयरलैंड ने दिया ऑफर

भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है इस सीरीज में पहले दोनों टेस्ट में टीम इंडिया के कंगारुओं का हराया फिलहाल भारतीय टीम 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 2.0 से आगे चल रही है टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीम के बीच तीन मैचों का वनडे खेले जाना है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के अलावा वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। वनडे सीरीज के लिए 18 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है इस टीम में तकरीबन 10 साल बाद तेज़ गेंदबाज़ जयदेव की वापसी हुई है। और वही संजू सैमसन को इस सीरीज के लिए शामिल नहीं किया गया है।

क्या संजू सैमसन इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा सकते हैं

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चयन नहीं हो पाने की वजह से संजू सैमसन निराश है इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने का मन बना रहे हैं दरअसल ऐसे भी कहा जा रहा है कि अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी लगातार नजर अंदाज उन्हें किया जा रहा है संजू सैमसन भेद की ज्यादा निराश है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ने के लिए वह किसी और देश का भी रुक कर सकते हैं हालांकि इस बात में सच्चाई कितनी है। पिछले दिनों क्रिकेट में संजू सैमसन को अपनी टीम के लिए खेलने का ऑफर भी दिया था जिसके बाद इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या संसद से किसी और देश के लिए खेल सकते हैं।

BCCI लगातार कर रही है संजू सैमसन को नजरअंदाज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेस्टइंडीज के खिलाफ संजू सैमसन की जगह ईशान किशन को मौका दिया गया था आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नजरअंदाज किए जाने की वजह से संजू सैमसन काफी निराश है इस वजह से वह ऐसा कदम उठा सकते हैं फिलहाल पिछले दिनों से संपन्न हादसे का शिकार हो गए थे इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे। कि बीसीसीआई चयनकर्ताओं के लिए संजू सैमसन विकेटकीपर के तौर पर पहली पसंद होंगे परंतु लिमिटेड ओवर में चयनकर्ताओं ने इशान किशन जबकि टेस्ट फॉर्मेट में संजू सैमसन पर भरोसा जताया हैं।

संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं मिल पाई जगह

हालांकि सोशल मीडिया पर खूब जमकर संजू सैमसन के रिटायरमेंट की खबरें वायरल हो रही है वही फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं आंकड़े बताते हैं कि संजू सैमसन घरेलू क्रिकेट के अलावा आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया है परंतु टीम इंडिया से लगातार अंदर-बाहर होते रहे हैं वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिल पाई है। जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में संजू सैमसन की रिटायरमेंट की बातें खूब तेजी से चल रही हैं।

Related Articles

Back to top button