बॉलीवुडमनोरंजन

Bawaal Amazon Prime तहलका मचा रही है बवाल, जाहन्वी कपूर वरुण धवन की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे दर्शक

वरुण धवन और जाहन्वी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ शुक्रवार को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है. फिल्म दर्शकों और समीक्षकों को काफी पसंद आ रही है सोशल मीडिया पर जमकर यह फिल्म की प्रतिक्रियाएं सामने रखी जा रही हैं। कई सितारों ने भी इसको जमकर सराया नितेश तिवारी की इस फिल्म की तारीफ हर कोई कर रहा है फिल्म को मिल रही बेहतरीन रिव्यू के मुताबिक वरुण धवन गदगद सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहे हैं सब का आभार व्यक्त कर रहे हैं।

माहौल बना दिया अज्जू भैया ने

फिल्म की प्रतिक्रियाएं सुनते ही वरुण धवन गदगद इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने नोट लिखते हुए कहा…. अज्जू भैया ने माहौल बना दिया ‘बवाल’ को अपने दिलों में जगह देने के लिए बहुत शुक्रिया मेरी किसी भी फिल्म के लिए पहले कभी इतना मुझे सारे कॉल नहीं आए फिल्म का लोगों पर इतना भरोसा जताने के लिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं वे कमाल का है यह फेक इंडस्ट्री आंखें खोल देने वाली आज हम कही न कही शिकार हो हुए नजर आ रहे हैं।

एक उपन्यास की तरह लगती है फिल्म

जवान के निर्देशक एलटी ने ट्वीट करते हुए फिल्म को बधाई दी उन्होंने लिखा कि यह बेहतरीन कला है जो कि एक उपन्यास की तरह लग रही है ऐसा लग रहा है कि कोई उपन्यास हम पढ़ रहे हो उसकी कल्पना कर रहे हो वरुण धवन का प्रदर्शन शानदार है जानवी कपूर भी बेहतरीन प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही हैं अमेजॉन प्राइम पर नितीश तिवारी और फिल्म की पूरी कास्ट क्रू को बधाई।

एटली की अगली फिल्म में आएंगे नजर वरुण धवन

इतने वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म के साथ हाथ मिलाया या 2016 की तमिल फिल्म थेरी का रिमेक होगी।वरुण एटली की फिल्म अगले साल मई में सिनेमा घर में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी यह फिल्म एक्शन से काफी ज्यादा भरपूर होगी फिर इनको काफी बड़े पैमाने से बनाया जाएगा इसमें एक्शन के अलावा इमोशन और ड्रामा रोमांस से भरपूर होगी।

इस तरीके से है बवाल की कहानी

अगर हम बात करें फिल्म मैं मुख्य किरदारों की तो फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अजय हैं जो छवि से बेहद प्यार करते हैं शहर में अपनी छवि बनाए रखने के लिए वह झूठ पर झूठ बोलते रहते हैं शहर की खूबसूरत लड़की निशा से शादी भी अपने भोकाल बनाने के लिए करते हैं अजय इतिहास का शिक्षक है। इतिहास का सहारा लेकर फिल्म झूठे और चोचलेबाजी पर मजबूत से प्रसारण करती हुई नजर आ रही है। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर यूरोप में की गई है।

Related Articles

Back to top button