क्रिकेटखेल

India vs Australia test series : टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को लगा तेज झटका, बाहर हुए ये ऑलराउंडर प्लेयर

India vs Australia test series : इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज से पहले एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। इंडिया टीम के विरुद्ध नागपुर टेस्ट से पहले कंगारू टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के टीम स्टार तेज बॉलर ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन का सीरीज के पूर्व टेस्ट नही खेलेंगे। इस बात की सूचना ऑस्ट्रेलिया पूर्व कैप्टन स्टीव स्मिथ की और से आई है।

असल में ऑस्ट्रेलिया टीम के कैप्टन स्मिथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया की ग्रीन ने नेट्स में बैटिंग की अभ्यास नही की है। इसके साथ साथ उन्होंने यह भी बताया की ग्रीन का नागपुर टेस्ट में खेलना बड़ा आसान लग रहा है। बता दे की इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच इसी महीने 9 फरवरी को खेला जाना है।

कप्तान स्टीव ने कही बड़ी बात
टीम के स्टार बॉलर ग्रीन को लेकर कैप्टन स्टीव स्मिथ ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि वह खेल पाएगा। उन्होंने नेट्स में बॉलिंग का सामना भी नहीं किया। ऐसे में इस बात को मैं कह पा रहा हूं कि वह नहीं खेल पाएगा, किंतु कौन जानता है। मैं पूरी तरह से सुनिश्चित भी नहीं हूं। हम आखिरी वक्त तक उसके फिट होने का वेट करेंगे। फिलहाल मेरा कहना है कि उनके खेलने की कोई भी संभावना नहीं है।’

India vs Australia Test Series : टेस्ट सीरीज का टाइम टेबल
फर्स्ट टेस्ट – 9 फरवरी से 13 फरवरी (नागपुर)
सेकंड टेस्ट – 17 से 21 फरवरी (दिल्ली)
थर्ड टेस्ट – 1 से 5 मार्च (धर्मशाला)
फोर्थ टेस्ट – 9 से 13 मार्च (अहमदाबाद)
फिफ्थ वनडे – 17 मार्च (मुंबई)
सिक्स्थ वनडे – 19 मार्च (विशाखापत्तनम)
सेवेंथ वनडे – 22 मार्च (चेन्नई)

इंडिया टीम
रोहित शर्मा (कैप्टन), केएल राहुल (उप-कैप्टन), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

Related Articles

Back to top button