मनोरंजन

Oppenheimer India Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही किस्टोफर नोलन की फिल्म ने पार किया 13 करोड़ रुपये का आंकड़ा, हॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

अपने पहले ही दिन में सिनेमाघरों में तहलका मचा दी हुई नजर आ रही है। निदेशक क्रिस्टोफर नोलन कि फिल्म ओपेनहाइमर भारतीय सिनेमा घरों में भी तहलका मचा दी हुई नजर आ रही है। निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई और ये फिल्म अपने पहले ही दिन में 13 करोड़ से 14 करोड़ रुपये की ओपनिंग कमाई करते हुए नजर आई।

टकराव की कहानी खूब पसंद आ रही है फैंस



फिल्म ओपेनहाइमर एंव ग्रेटा गेरविग की बार्बी प्रतिष्ठित टकराव के कारण दर्शकों में काफी उत्सुकता पैदा कर रही है। हल्की फिल्म ओपेनहाइमर शुरुआती दिनों में काफी बेहतर साबित कर रही है। बार्बी 5-5.50 करोड़ों के कलेक्शन करने से सफल रही.और जबकि ओपेनहाइमर इस साल भारत में कभी हॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग दावा करती नजर आ रही है। यह तक की टॉप के मिशन को भी पीछे छोड़ दिया है जिसने अपने शुरुआती दिन में 12.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि फिल्म ने विन डीजल फास्ट एक्स को भी पीछे छोड़ दिया है। जो कि 19 मई को 12.50 करोड़ की कमाई के साथ भारत अपनी शुरुआत करती हुई नजर आई।

इस फिल्म ओपेनहाइमर को केवल महानगरीय इलाकों में ही नहीं बल्कि पूरे देश भर में छोटे-छोटे कस्बों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। आलोचना जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की उत्कृष्ट चित्र के लिए सीलियन मर्फी की सराहना करते हुए अपने की जमकर तारीफ की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को 4.5 स्टार दिये गए हैं। लगभग पूरी तरह से बर्फी शो जिसमें कई महान कलाकार महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ रहे हैं। नोलन अपना समय कार्यवाही को क्लियर करने में लगे रहते हैं। उनकी छोटी भूमिका फैंस को खूब पसंद आ रही है।

फिल्म ओपेनहाइमर दितीय विश्व युद्ध के दौरान ऐतिहासिक घटनाओं को याद दिलाते हुए नजर आ रही है।जब लेफ्टिनेंट जनरल लेस्ली ग्रोव्स शीर्ष गुप्त मैनहटृन परियोजना का नेतृत्व किया तो ओपेनहाइमर की नियुक्त किया गया संपूर्ण वैज्ञानिकों की एक टीम के मुताबिक करते हुए नजर आ रहे हैं। दुनिया के पहले परमाणु बमों की विकसित करने की डिजाइंस करने के 1 वर्षों गुजर चुके हैं।उनके प्रयासों को प्रकाश 16 जुलाई 1945 को हुई जब उन्होंने दुनिया का पहला परमाणु बम विस्फोट किया इतिहास को दिशा को हमेशा बदल दिया।

Related Articles

Back to top button