बॉलीवुडमनोरंजन

Nora Fatehi ने बैकलेस ड्रेस पहनकर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फोटो देख फिदा हुए लोग

Nora Fatehi ने बैकलेस ड्रेस पहनकर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फोटो देख फिदा हुए लोग

हॉट लुक और अपने डांसिंग मूव से लोगो के दिलो की धड़कन तेज करने वाली नोरा फतेही की इन दिनो काफी बोलबाला है। ऐक्टिंग मॉडलिंग से लेकर डांसिंग मे नोरा माहिर है। इस विदेशी बाला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपने पैर जमा चुकीं है। फिल्मों में आइटम सॉन्ग करकी अपने करियर की शुरुवात करने वाली नोरा की गिनती इन दिनो इंडस्ट्री के फैमस स्टार मे हो रही है। नोरा न बोल्ड लुक्स और डांसिंग मूव देख के लोगो का मुंह खुला का खुला रह जाता है। उनके दुनियाभर में फैंस है।

नोरा फतेही अपने डांसिंग मूव के साथ साथ अपने बोल्ड लुक के वजह से भी लोगो के बीच काफी चर्चा में रहती है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिऐ बेताब रहते है। हाल ही में नोरा के कुछ बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे है। पहले कभी न देखा वह बोल्ड अंदाज़ नोरा का इन फोटोस नज़र आ रहा है। नोरा का यह लुक देख लोगो का मुँह खुला का खुला रह गया।

नोरा के लेटेस्ट फोटो की बात करें तो हाल ही में उन्हें रात क़ो एक इवेंट मे स्पोर्ट किया गया। नोरा फतेही ने ब्लैक सैटिन सिल्क ड्रेस पहनी है. यह एक बैकलेस ड्रेस है, जिसमें एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. इसके साथ ही वह अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने इस हाई स्लिट बैकलेस ड्रेस के साथ रेड कलर का एक मिनी बैग भी कैरी किया है. इसके साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। यूजर्स लगातार एक्ट्रेस को लेकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उफ्फ बैकलेस. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- अच्छी लग रही हैं. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- वाव।

Related Articles

Back to top button