क्रिकेटखेलमध्य प्रदेश

सिंगरौली में दो बाइक सवारों की हुई टक्कर 4 लोगों की हुई मौत

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में दो बाइक सवारों के बीच हुई जोरदार टक्कर.इस सड़क हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई.बता दे कि दोनों बाइक पर दो दो युवक सवार थे.हादसा इतना ज्यादा दर्दनाक था कि चारों युवक में कोई भी नही बच पाया.इस भीषण हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंचे. पुलिस घटना की जांच कर रही है तथा सभी युवकों की लाशों को अस्पताल में मोर्चरी के लिए रखा गया है.

बता दे कि मकर संक्रांति के मौके पर दो दोस्त संक्रांति का मेला करके वापस लौट रहे थे तथा अन्य 2 लोग अपने गांव जा रहे थे.थोड़ी देर बाद जैसे दोनों बाइक सवार बसनिया गांव के पास पहुंचे.दोनों की बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों एक दूसरे से टक्कर खा गई.टक्कर के बाद तेजी से दोनों की बाइक गिर गए और बाइक में सवार चारों युवक की मौत हो गई.टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों में से किसी को भी नहीं बचाया जा सका और मौके पर ही चारों की मृत्यु हो गई.

इस भीषण सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोग डर गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी.घटना की सूचना मिलते ही चितरंगी पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची.बता दें कि हादसे के बाद घटनास्थल पर बहुत ही ज्यादा जाम हो गया था.जीसे हटाने के लिए पुलिस ने अपने अधिकारियों को भी घटनास्थल पर बुलाया.

पुलिस ने तुरंत ही चारों मृतकों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.हादसे के बाद पुलिस ने तुरंत ही चारो यूवको के परिजनों को संपर्क किया.बता दे कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button