बिजनेस

Nita Ambani ने अपनी बहू को तोहफे में दिया दुनिया का सबसे महंगा हार, 451 करोड़ रुपए कीमत

Nita Ambani Gift Shloka Mehta Most Expensive Diamond Necklace Price 450 Cr: एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने परिवार को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं, जहां एक तरफ उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी लग्जरियस लाइफ को लेकर जानी जाती हैं तो वही उनके खर्च भी हर किसी के होश उड़ा देते है। जी हां नीता अंबानी के जैसे शौक है वैसे ही उनके खर्च भी हैं, ये जिस किसी को भी गिफ्ट देती है तो उसकी कीमत करोड़ों में ही होती है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब इन्होंने अपनी बड़ी बहू को गिफ्ट में दुनिया का सबसे महंगा हार दिया था।


बता दे नीता अंबानी ने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका अंबानी को दुनिया का सबसे एक्सपेंसिव और महंगा हार गिफ्ट किया था, नीता अंबानी ने यह हार उनकी शादी के मौके उपहार के रूप में दिया था। इस हार को Mouawad L’Incomparable 91-Diamond Necklace’ के नाम से जाना जाता है।


श्लोका अंबानी के इस एक्सपेंसिव हार में 200 कैरेट के 91 से भी ज्यादा हीरे जड़े हुए थे, कीमत की बात करें तो आपको बता दे कि यह दुनिया का सबसे महंगा हार है और सोर्सेज के मुताबिक इसकी कीमत 451 करोड़ रुपए है। हालांकि इस हार से जुड़ी नई खबरें देखने को मिल रही है, जिन्हें देखकर कहा जा रहा है कि यह हर अब मार्केट में उपलब्ध नहीं है। जानकारी के लिए आपको बता दे श्लोका अंबानी और आकाश अंबानी कि शादी 23 अक्टूबर साल 2019 में हुई थी और यह एक बच्चे के पेरेंट्स है, वहीं जल्द ही उनकी शादी को 4 साल होने वाले हैं

Related Articles

Back to top button