खेलमनोरंजन

Women Cricketers: भारत की ये महिला क्रिकेटर खूबसूरती के लिए हैं मशहूर, आप भी हार बैठेंगे दिल!

भारतीय महिला क्रिकेटर (Women Cricketers) टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते दुनियाभर में नाम कमा रही है। मैदान पर इन महिला खिलाडिय़ों का खूब जलवा रहता है, वहीं फील्ड से बाहर में इनके हुस्न के खूब चर्चे होते हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कई महिला क्रिकेटर खूबसूरती के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कत नहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शानदार प्रदर्शन के चलते महिला क्रिकेट के चाहने वालों की संख्या दिन ब दिन बढ़ रही है। महिला क्रिकेट के मैचों को देखने के लिए अब स्टेडियम में खूब भीड़ उमड़ती है। आइये जानते हैं खूबसूतर भारतीय महिला क्रिकेट खिलाडिय़ों के बारे में।

Cricket Smriti Mandhana

स्मृति मंधाना
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बाएं हाथ की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Cricket Smriti Mandhana) अपने खेल के साथ ही खूबसूरती को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। 26 साल की स्मृति मंधाना ने हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट भी कराया था। बतादें कि स्मृति मुंबई की रहने वाली हैं और महिला बिग बैश लीग का भी हिस्सा रही हैं।

Cricket Mona Meshram

मोना मेशराम
37 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुकी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की मोना मेशराम (Cricket Mona Meshram) भी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। खेल के साथ ही उनकी लुक्स को भी लोग काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज को खूब पसंद किया जाता है। महाराष्ट्र के नागपुर शहर की रहने वालीं मोना कफी अनुभवी क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

Cricket Veda Krishnamurthy

वेदा कृष्णमूर्ति
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की मिडिल ऑर्डर की स्टार बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति (Cricket Veda Krishnamurthy) की भी गिनती खूबसूरत महिला क्रिकेटरों में होती है। हालांकि हाल ही में उन्होंने सगाई की। कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करने वालीं वेदा कृष्णमूर्ति अनुभवी खिलाड़ी हैं, वो अब तक 48 वनडे और 76 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुकी हैं।

cricket priya poonia

प्रिया पूनिया
भारत की खूबसूरत महिला क्रिकेटर प्रिया पूनिया (cricket priya poonia) खेलों के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया में इनती तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इनके लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं।

cricket harleen deol

हरलीन देओल
चंडीगढ़ की रहने वालीं भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल (cricket harleen deol) अपनी खूबसूरती के चलते किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। 24 साल की इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने साल 2019 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था। हरलीन अब तक 7 वनडे और 16 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुकी हैं। हरलीन क्रिकेट मैदान के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें खूब फॉलो किया जाता है। यहां पर उनके करीब 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button