बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Trailer Launched: अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म गदर 2 का ट्रेलर इस दिन किया जाएगा रिलीज, मेकर्स ने किया डेट का ऐलान

ग़दर 2001 में रिलीज हुई थी जोकि अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी सिनेमाघरों में तहलका मचाने में कायम रही थी तब से दर्शक कयास लगा रहे थे। कि आंखें इसका दूसरा पाठ कब आएगा दूसरा पार्ट 22 साल बाद सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो रहा है इसका ट्रेलर डेट मेकर्स ने साफ कर दी है इस दिन ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

सनी देओल अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म गदर 2 इस समय सुर्खियों में बनी हुई है दर्शक इसकी रिलीज डेट का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी 2001 में इसका पहला पाठ गदर आने के बाद से कयास लगाए जा रहे थे आखिर इसका दूसरा पाठ कब आएगा 22 साल के बाद इसका स्वीट कल आ रहा है अब गदर 2 के ट्रेलर से जुड़ी खास जानकारी सामने आई है बॉलीवुड में हंगामा एक रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज किया जाएगा।

कुछ खास जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक हफ्ते बाद 27 जुलाई को गदर टू ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा निर्माताओं ने बताया कि फिल्म की रिलीज से 15 दिन पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा और बृहस्पतिवार श्री कल के प्रचार को भी बढ़ाया जाएगा गदर 2 की कहानी 1971 में भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित होगी जिसे पहले भाग के खत्म होने के बाद से 17 साल बाद सेट किया गया है।

Related Articles

Back to top button