क्रिकेटखेल

India VS Bangladesh: रोहित के बाद अब ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, भारतीय फेंस के लिए बुरी खबर

India VS Bangladesh: रोहित के बाद अब ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, भारतीय फेंस के लिए बुरी खबर

बांग्लादेश में खेले जा रही टेस्ट मैच सीरीज मे भारत के दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर होने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस के बीच मायूसी छा गई है। पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा दूसरी टेस्ट मैच के लिए बहार हो चुके है। रोहित को दुसरे वनडे मैच के दौरान स्लीप मे कैच लेते वक्त अंगूठे में चोट लगी थी जिस के चलते वो अगले टेस्ट मैच नही खेल सकेगे। दोनो टीम के बीच अब फाइनल टेस्ट मैच मीरपुर में खेला जाइए। रोहित टीम से बहार होने के वजह से कप्तानी अब के एल राहुल को करनी होगी।

रोहित के बाद अब नवदीप सैनी भी टीम से हुए बाहर

बीसीसीआई मेडिकल टीम ने कहां है के चोट के चलते अभी रोहित शर्मा को थोड़ी और रेस्ट की जरूरी है। जैसे वह मैदान मे अच्छे से बल्लेबाजी और फील्ड कर सके। रोहित ओपरिंग बल्लेबाजी के किए श्रीलंका के खिलाफ खेले जानें वाली सीरीज में वापसी कर सकतें है। तेज गेंदबाज मोहम्मद समी के बाहर होने के बाद टीम के स्टार नवदीप सैनी को टीम में जगह मिली थी लेकिन पेट के मसल स्ट्रेन हुआ है जिसके चलते वो वापस एनसीए जा चुके हैं।

हाला की सेलेक्टर्स ने फिलहाल रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है क्योंकि जयदेव उनादकट पहले ही टीम में शामिल हैं. रोहित की गैरमौजूदगी में शुभमन गिल ने पहले टेस्ट में कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्होंने पहले टेस्ट शतक जमाया था जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने 188 रन से पहला टेस्ट जीता था। टीम के पास क्वालिटी स्पिन गेंदबाज हैं. वहीं मोहम्मद सिराज और उमेश यादव भी टीम का हिस्सा हैं। कहा जा रहा है टीम इंडिया यहां प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं करना चाहती।

Related Articles

Back to top button