क्रिकेटखेल

सूर्यकुमार यादव की प्रैक्टिस का विडियो वायरल, गेंदबाजों के छूटे पसीने

टीम इंडिया के धुआंधार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस साल T20 क्रिकेट में इन्होंने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। इस साल 2020 में उन्होंने दो शतक भी लगाए हैं। इन दिनों यह बल्लेबाज अपनी आगामी सीरीज की तैयारियां कर रहा है जिसके लिए जी तोड़ मेहनत जारी है। इनकी प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लग रहा है कि अब अपनी बल्लेबाजी से यह कहर बरपाने वाले हैं।

सूर्य कुमार यादव जल्द ही रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे। मुंबई की टीम में शामिल यह बल्लेबाज हैदराबाद के खिलाफ मैच में खेलता हुआ नजर आएगा। 2020 के बाद सूर्य कुमार यादव 22 महीने बाद रणजी का मुकाबला खेलते हुए नजर आएंगे। रणजी के इन मैचों के लिए सूर्यकुमार यादव बहुत ही अच्छी तैयारी कर रहे हैं। रणजी खेलने के बाद सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया में वापसी करने की कोशिश करेंगे, इसलिए रणजी में शानदार प्रदर्शन करना इनका लक्ष्य है।

सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर आया है जिसमे यह क्रिकेट नेट पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, “आपको पता है कि क्या आने वाला है.” इस वीडियो में यह बल्लेबाज बहुत ही शानदार शॉट खेलता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में आने वाली सीरीज में गेंदबाजों को इनसे बचकर ही रहना पड़ेगा।

सूर्यकुमार यादव के फर्स्ट क्लास क्रिकेट के रिकॉर्ड की बात करें तो यह बहुत ही शानदार रहा है। मुंबई टीम की कप्तानी कर चुके सूर्यकुमार यादव ने 77 मैचों में 5326 रन बनाए हैं, वही 14 शतक और 26 अर्धशतक इसमें शामिल है। जब इन्होंने टीम इंडिया में एंट्री ली उसके बाद से लगातार इनका बल्ला रन उगल रहा है। भारत की तरफ से उन्होंने 16 एकदिवसीय मैच खेले हैं और 42 T20 मैच खेलने का मौका मिला है। हाल ही में T20 वर्ल्ड कप में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी।

Related Articles

Back to top button