टैकनोलजीबिजनेस

Oppo ने लांच किया DSLR को मात देने वाला 5G SmartPhone, कीमत सिर्फ 13,490 रूपए

Oppo A38 Features Price Ram Storage and More Details in Hindi: OPPO कंपनी बेहद कम दाम वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसका नाम कम्पनी ने Oppo A38 रखा है. वैश्विक बाज़ार में कंपनी इस फोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है. इसको TDRA, SIRIM, NBTC और GCF की और से सर्टिफाइड का प्रमाण मिल चुका है. Appuals की एक नई रिपोर्ट मे Oppo A38 के रेंडर, स्पेसिफिकेशन्स और दाम का खुलासा हो चुका है. आइए बताते हैं Oppo A38 के बारे में… Oppo A38 smartphone में यूजर्स को 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1612×720 pixel का है. वही डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 16.7 मिलियन रंगो के सपोर्ट के साथ HD+ विजुअल प्रदान करता है. इस स्मार्टफोन को ताकत देने वाला MediaTek Helio G80 प्रोसेसर है, वही ओप्पो का ये स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इस डिवाइस मे Oppo के ColorOS 13 स्किन के साथ दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

5000mAh की बेहतरीन बैटरी

Oppo A38 स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा के साथ 2MP का सेकेंडरी रियर कैमरा भी दिखने को मिल जाता है. सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए, यूजर्स को 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है. इस डिवाइस को पूरे दिन इस्तेमाल करने के लिए 5000mAh की बेहतरीन बैटरी दी गई है, और वही चार्जिंग और डेटा के आदान प्रदान के लिए USB-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है।




ओप्पो A38 स्मार्टफोन प्लास्टिक बॉडी डिजाइन के साथ आता है. इसमें सेफ्टी अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ डुअल नैनो-सिम कार्ड स्लॉट, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट जिसका इस्तेमाल एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए करते है और 3.5 मिमी हेडफोन जैक जैसी फीचर्स देखेने को मिलेगा. कनेक्टिविटी विकल्प में ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, और वाई-फाई 5 जेसे फीचर शामिल हैं. वही इसका दाम बाजार में 14 हज़ार रुपए रखा गया है।

Related Articles

Back to top button