बॉलीवुडमनोरंजन

.Kajol kissing Scenes: पहली ही वेब सीरीज में काजोल ने तोड़ दी नो किसिंग पॉलिसी, कैमरे के सामने किया लिप लॉक

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद अभी उठी थी पर अपना हाथ आजमाने जा रही है उन्होंने वेब सीरीज द ट्रायल: प्यार कानून धोखा ओटीटी पर डेब्यू किया जो कि सोमवार को 12 जून को Disney + Hotstar पर रिलीज की गई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में ही वेब सीरीज द ट्रायल: प्यार कानून धोखा से अपना पहला डेब्यू किया है जो कि 12 जून को दिन हॉटस्टार पर यह वेब सीरीज रिलीज की गई है हालांकि इसमें संपूर्ण एस वर्मा द्वारा यह निर्देशित है कोर्टरूम ड्रामा और जिशु सेनगुप्ता, एली खान, शीबा चड्ढा और कुब्रा सैतू भी इसमें अपना किरदार निभा रहे हैं।

वायरल हुई काजोल की वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर वेब सीरीज का एक वीडियो 2312 जिसमें काजोल को ऑन स्क्रीन बॉयफ्रेंड अली खान और पति जीशू सेनगुप्ता को किस करते हुए नजर आ रहे हैं इसी के साथ ही एक क्लिप सोशल मीडिया पर हो रहा है और इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि उसमें एक ने लिखा कि और मुझे उम्मीद थी कि लास्ट स्टोरी 2 में कहीं ऐसा नहीं हुआ दूसरे ने यह कह डाला कि भाई यह सब क्या देखने को मिल रहा है।

आखिर क्यों चुना नोयोनिका रोल

अगर हम बात करें कि द ट्रायल को अपनी पहली वेब सीरीज के रूप में काजोल ने चुना है। वैरायटी को अपना कारण बताते हुए कहा कि जाएं कि मेरे लिए एक चरित्र को परिभाषित किया करती हैं।और नोयोनिका के कैरेक्टर के आसपास की परतें जब मेरे सामने आती हैं। तो मुझे इस बात का एहसास होता है कि यह रोल करना चाहिए। नोयोनिका का काफी पर्सनल लगता है। मुझे तुरंत उसके बारे में सुरक्षात्मक महसूस हुआ और मैंने तय किया कि द ट्रायल ही वेब सीरीज के लिए बतौर मेरे पहले कदम के लिए बेस्ट होगा।

Related Articles

Back to top button